'अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी...', राजस्थान में जमकर बरसे PM मोदी
'अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी...', राजस्थान में जमकर बरसे PM मोदी
Share:

डूंगरपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के आखिरी दौर में प्रधानमंत्री मोदी आज डूंगरपुर में रैली को संबोधित कर रहे हैं। जहां प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि अब राजस्थान में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी। राजस्थान में गहलोत की सरकार नहीं आएगी, घोटाला करने वाले चुन चुन कर साफ होंगे। लाल डायरी में कांग्रेस के काले सच है। राजस्थान में बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस की सूपड़ा साफ होना निर्धारित है। इस बार राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है- गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी। कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में प्रत्येक सरकारी भर्ती में घोटाला किया है। कांग्रेस के नेताओं एवं उनके नजदीकियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अधिकारी बन गए तथा आपके बच्चे चुन-चुन करके बाहर कर दिए गए। इसलिए ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुनकर साफ करना है। रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि काले कारनामों की लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, उसमें कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई है। लोकतंत्र ने आपको कुशासन वाली इस कांग्रेस सरकार को बदलने का अवसर दिया है, इस मौके को जाने नहीं देना है। आज मैं मावजी महाराज जी का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं। इस पवित्र धरती की ताकत है कि मेरे मन में ये विचार आया है तथा मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं। 

आगे उन्होंने कहा- अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी। जिस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, वहां ये साफ-साफ नजर आ रहा है- बीजेपी आ रही है। ये वो मिट्टी है जिसने ऐसे वीर पैदा किए हैं, जिन वीरों ने महाराणा प्रताप की कीर्ति बढ़ाने में अपने खून-पसीने का योगदान दिया था। मैं कालीबाई के बलिदान को, मानगढ़ धाम में बलिदान देने वाले गोविंद गुरू की अनुयायियों को भी श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं। इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी है। जहां कांग्रेस से उम्मीद समाप्त होती है, वहां से मोदी की गारंटी आरम्भ होती है। कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन काल में जो सोचा तक नहीं, वो पिछले 10 वर्षों में आपके सेवक ने देशवासियों के चरणों में समर्पित कर दिया। किसी ने कल्पना नहीं की थी कि 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन प्राप्त होगा।

'मैं मर्द हूं, यहीं सुधार दूंगा...', कमलनाथ की चिट्ठी पर बोले पूर्व विधायक राज नारायण

राहुल गांधी के बाद दिग्वजिय सिंह ने 'पनौती' शब्द पर दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- 'PM मोदी तो विश्वगुरु...'

डिप्टी रेंजर ने कैमरे पर खोली खुद के करप्शन की पोल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -