अब 'मैडम सर' के मेकर्स पर भड़की एक्ट्रेस शिल्पा, बोलीं- 'मुझे धोखा दिया'
अब 'मैडम सर' के मेकर्स पर भड़की एक्ट्रेस शिल्पा, बोलीं- 'मुझे धोखा दिया'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने पिछले वर्ष डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में देखा गया। इनकी जर्नी बेहतरीन रही, मगर तबीयत खराब होने की वजह से इन्होंने बीच में ही शो को छोड़ दिया। अब कुछ एक महीना भी नहीं हुआ, शिल्पा 'मैडम सर' में नैना माथुर का रोल प्ले करती दिखाई दे रही थीं। शॉकिंग खबर सामने आ रही है। शिल्पा अब यह शो भी छोड़ चुकी हैं।

दरअसल, हुआ यूं कि शिल्पा शिंदे अपनी भूमिका से थोड़ा नाखुश थीं। इन्हें अपना ट्रैक भी कुछ विशेष पसंद नहीं आ रहा था। अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बताया कि नैना माथुर का कैमियो रोल था। जो सिर्फ 10-15 दिन ही चलने वाला था। मैंने यह इसलिए लिया था, क्योंकि मुझे यह किरदार बहुत चैलेंजिंग लगा था। कुछ दिन मैंने शूट किया तथा फिर अचानक से निर्माताओं ने मुझे ब्रेक लेने के लिए कहा। शो की शूटिंग के चलते मुझे पता लगा कि यह रैपअप होने वाला है तथा इसका दूसरा सीजन आने वाला है। यदि मेकर्स मुझे इस प्रकार के ब्रेक के बारे में पहले बताते तो मैं यह रोल कभी एक्सेप्ट नहीं करती। 

वही इसके अतिरिक्त शिल्पा शिंदे का शो की टीम में मौजूद दो अभिनेत्रियों के साथ अच्छी ट्यूनिंग नहीं बैठ रही थी। अभिनेत्री गुलकी जोशी ने शिल्पा के ट्रैक का मजाक भी उड़ाया था। जो शिल्पा को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें शिल्पा थोड़े गुस्से में दिखाई दे रही हैं। शिल्पा ने कहा, "मुझे अफसोस है औरत होने का, क्योंकि कुछ औरतें दिखा देती हैं कि मैं औरत हूं और मेरी अकल मेरे घुटनों में बसती है। ऐसी हरकतें क्यों करती हैं औरतें? दो औरतें कुछ भी मेरे बारे में बकवास किए जा रही हैं। मेरी एंट्री के दो दिन पश्चात् ही इन्होंने मुझे अपने असली रंग दिखाने आरम्भ कर दिए थे। मेरी शो में एंट्री के बाद तो टीआरपी बढ़ी। नहीं तो बीते तीन वर्षों से यह शो इतने गंदा चल रहा था।" निर्माताओं पर निशाना साधते हुए शिल्पा ने कहा कि तुम लोगों को खुश होना चाहिए था कि शो के साथ कुछ अच्छी चीज हो रही है, मगर तुम लोगों को फेम के बारे में क्या पता। अभी- अभी तो तुम लोग इस इंडस्ट्री में आए हो। तुम पूरे महीने में जितना कमाती हो, उतना मुझे एक दिन में सैलरी मिलती है। मैं अपने किरदार से बहुत खुश थी। 15 मिनट का ही मुझे किरदार मिला ही था तो इनके शो की टीआरपी फिर कैसे बढ़ गई। मेरे आने से ये दोनों अभिनेत्रियां अपने रोल से खुश नहीं थीं। 

'माथे पर भस्म, पीले कपड़े...' कुछ इस अवतार में नजर आया 'तारक मेहता', देखकर हैरान हुए फैंस

VIDEO! आदिल की बेवफाई से बुरा हुआ राखी का हाल, बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोइ

'सलमान खान होता तो शादी कर लेता', सबके सामने इस स्टार ने कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -