'माथे पर भस्म, पीले कपड़े...' कुछ इस अवतार में नजर आया 'तारक मेहता', देखकर हैरान हुए फैंस
'माथे पर भस्म, पीले कपड़े...' कुछ इस अवतार में नजर आया 'तारक मेहता', देखकर हैरान हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने इंस्टा पर एक ऐसी फोटो साझा की है, जिसे देख प्रशंसक हैरान हो रहे हैं। आम तौर पर अपने पोस्ट से हंसने-हंसाने या मैसेज देने वाले शैलेश लोढ़ा ने मंदिर में मैडिटेशन करते हुए तस्वुर पोस्ट की है। वो साधु संतों जैसे कपड़े पहन ध्यान लगा रहे हैं।

फोटो में शैलेश लोढ़ा ने पीले रंग की धोती और गमछा पहना है। उनके गले में माला है। माथे पर टीका एवं भस्म लगा हुआ है। तस्वीर बताती है कि वे किसी मंदिर में हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए शैलेश लोढ़ा ने लिखा- हम को मन की शक्ति देना , मन विजय करें।।। शैलेश लोढ़ा की ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल होने लगी है। कमेंट सेक्शन में कोई जय श्री राम लिख रहा है तो कोई ओम नम:शिवाय। इसके अतिरिक्त बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो शैलेश लोढ़ा से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौटने की गुहार लगा रहे हैं। 

वही एक व्यक्ति ने मजे लेते हुए लिखा- तारक मेहता शो देखने के लिए भी शक्ति चाहिए, अब ये शो नहीं देखा जा रहा है। दूसरा लिखता है- सर आप तारक मेहता का उल्टा तश्मा में वापस आ जाइए। एक तीसरे शख्स ने लिखा- आपमें कितने गुण भरे हैं लेखक भी हो, कवि हो, अभिनेता भी हो, और क्या क्या हो सर अद्भुत कलाकार हैं आप! मुझे नही पता था फिर भी आपकी प्रशंसा करने का अवसर मिल गया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'सलमान खान होता तो शादी कर लेता', सबके सामने इस स्टार ने कह डाली बड़ी बात

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मचेगा धमाल, पाखी करेगी हद पार

शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -