Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में 'नोटबुक' के ट्रेलर रिलजी किया था. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म से दो कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसी फिल्म से उन्हें एक अच्छी पहचान मिल सकती है. बता दें, एक्ट्रेस ज़हीर इकबाल और प्रनूतन बहल द्वारा अभिनीत, नोटबुक के ट्रेलर को सोशल प्लेटफॉर्म पर 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. अगर आपने भी नहीं देखा है तो आप भी देखें ये ट्रेलर. 

दरसल, इस फ़िल्म के जरिये नितिन कक्कड़ ने दो अजनबियों की रोमांटिक कहानी में जादू बिखेरा है जो एक ही नोटबुक के पृष्ठ हैं, एक दूसरे से जुड़े तो हुए है लेकिन अलग-अलग हैं. फ़िल्म में दो दिलों का सबसे गहरा रिश्ता पेश किया गया है. इनकी प्रेम कहानी एक नोटबुक के जरिये ही शुरू होती है जिसके चलते इसका नाम ही नोटबुक रखा गया है.

ट्रेलर को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से नवोदित ज़हीर इकबाल और प्रनूतन इससे बहुत खुश हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है- 15 million people await to know the story of Kabir and Firdaus Thank you for the overwhelming response  @BeingSalmanKhan @pranutanbahl @iamzahero @nitinrkakkar @Cine1Studios @muradkhetani @ashwinvarde @VishalMMishra @TSeries” ट्रेलर को इतने ज्यादा व्यू मिल रहे हैं तो उम्मीद है फिल्म को भी अच्छा ख़ासा रिस्पॉन्स मिलेगा. 

दोनों कलाकारों ने अपनी स्टोरी में पहली फिल्म के ट्रेलर पर इतना स्नेह बरसाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर में फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से में दोनों अभिनेताओं को एक नोटबुक के दो पन्नों की पृष्ठभूमि पर स्थापित छह बच्चों के साथ पोज़ करते हुए दिखाया गया था, जो एक दूसरे से जुड़े तो हुए है लेकिन फिर भी जुदा हैं.

Notebook : इस दिन रिलीज़ होने को तैयार है 'नहीं लगदा' लव सॉन्ग

Notebook Trailer : सलमान खान ने रिलीज़ किया फिल्म का ट्रेलर, दिखा नए एक्टर्स का रोमांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -