Notebook Trailer : सलमान खान ने रिलीज़ किया फिल्म का ट्रेलर, दिखा नए एक्टर्स का रोमांस

आखिर कर 'नोटबुक' का ट्रेलर आ ही गया जिसका इंजतार काफी समय से किया जा रहा था. आपको बता दें, सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की फिल्म 'नोटबुक' का दमदार ट्रेलर खुद सलमान खान ने शेयर किया है. इसके पहले खबर थी कि वो खुद ही फैंस के बीच इस ट्रेलर को लॉन्च करेंगे. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है. इससे पहले फिल्म नोटबुक से प्रनूतन और जहीर इकबाल का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था. जिसे दर्शकों ने कड़ी पसंद किया. इसके बाद जानते हैं इसका ट्रेलर क्या कमाल करता है. 

इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि किस तरह दोनों नए एक्टर्स अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हैं और मेहनत करते हैं. एक्ट्रेस प्रनतन को फिल्म में एक टीचर के रूप में दिखाया गया है. वहीं एक्टर ज़हीर को एक मेहनती लड़का बताया गया है. इसमें आपको कश्मीर की वादियां भी देखने को मिलेंगी जो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. दोनों एक्टर्स की लाइफ बच्चों के बीच नज़र आ रही हैं वहीं उनका लव भी शुरू होता है. तो आगे देखिये ट्रेलर में क्या होता है. 

इसी के साथ बता दें, नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फ़िल्म है. फिल्म को बड़े पैमाने पर कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फ़िल्माया गया है. अभिनेता जहीर खान अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे है. अभिनेत्री नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी नूतन और जहीर इकबाल दोनों बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. बता दें सलमान खान प्रोडक्शन फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होगा.

Notebook Trailer : फिल्म का तीसरा पोस्टर आया सामने, बच्चों के साथ दिखे लीड एक्टर्स

Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -