तेजी से हो रही परिणीति-राघव की सगाई की तैयारियां
तेजी से हो रही परिणीति-राघव की सगाई की तैयारियां
Share:

सोशल मीडिया पर कई दिनों से अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई और शादी का बज बढ़ता जा रही जा रहा है। कपल बहुत जल्द यानी 13 मई को दिल्ली में सगाई करने वाले है, इसमें उनके करीबी और खास दोस्त ही शामिल होने वाली है। अब इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए परिणीति चोपड़ा का घर सजकर तैयार हो चुका है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी होने लगी है। 

सामने आए वीडियो में आप भी देख सकते है कि राघव चड्ढा की होने वाली मंगेतर परिणीति चोपड़ा का मुंबई वाला घर लाइटों से दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है। इस वीडियो को देख फैंस और भी एक्साइटड हो चुके है और राघव और परिणीति को शादी की खूब बधाइयां भी देने में लगे हुए है।  बता दें, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को दिल्ली में होल वाली है।

 

इस सेरेमनी में तकरीबन 150 लोगों को इनवाइट भी किया गया था। सगाई से पहले सुबह  सुखमनी साहिब का पाठ भी किया जाने वाला है, इसके बाद शाम को बाकी के फंक्शन किए जाने वाले है। सगाई के उपरांत राघव और परिणीति अक्टूबर के आखिर में शादी रचाने  वाले है। हालांकि अभी तक दोनों की शादी की डेट सामने नहीं आई है। 


एक्टिंग छोड़ेगी प्रियंका चोपड़ा! जानिए क्यों?

अनुराग कश्यप की मर्डर मेलोडी फिल्म KENNEDY का टीज़र देख बेसब्र हुए फैंस

अचानक पत्रकार ने ऐश्वर्या राय से पूछ लिया न्यूड सीन पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -