सिद्धार्थ को नहीं बल्कि इस हैंडसम हंक को अपना दोस्त मानती है शेफाली बग्गा
सिद्धार्थ को नहीं बल्कि इस हैंडसम हंक को अपना दोस्त मानती है शेफाली बग्गा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss) का 13वां सीजन अब तक के सबसे सफल सीजन्स में एक रहा है। वहीं इस बार घरवालों ने दर्शकों को इमोशनल ड्रामा, हंसी और प्यार का फुल डोज दिया था। बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड नाम किये और दिन पे दिन शो की पॉपुलैरिटी को देखने के बाद इसे एक महीने के लिए आगे भी बढ़ाया गया था। फ़िलहाल इस सीजन को खत्म हुए दो महीने से ज्यादा हुए चुके हैं और मेकर्स अगले सीजन की तैयारियों में लगे हुए हैं। 

परन्तु इसके बाद भी बिग बॉस 13 से जुड़ी कहानियां और गॉसिप खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ले चुकी शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने एक लाइव चैट के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं। वहीं इस दौरान शेफाली 'खतरों के खिलाड़ी' कंटेस्टेंट बलराज सियाल (Balraj Syal) के साथ बात कर रही थीं। इसके साथ ही इस बातचीत के दौरान उन्होंने बिग बॉस 13 के सभी प्रतियोगियों के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा की और उन्होंने यह भी बताया की इस शो में उन्होंने कई दोस्त भी बनाये हैं| 

इसके साथ ही इसी सिलसिले के को जारी रखते हुए जब बलराज ने कहा कि बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) में से अगर बेस्ट फ्रेंड का चुनाव करना पड़े तो आप किसे चुनेंगे तो उन्होंने बिना ज्यादा सोचे विकास गुप्ता का नाम ले डाला। इसके साथ ही शेफाली का यह जवाब इस बात की और इशारा करता है कि क्या वो जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं।वहीं इसी बीच उन्होंने यह भी कहा कि विकास के साथ उनका एक अच्छा बॉन्ड है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vikas Guppta (@lostboyjourney) on

ट्वीटर पर मचा हंगामा, तो राम ने कहा कोई अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं

शोएब इब्राहिम ने ऐसे मनाया मां का जन्मदिन, दीपिका ने भी की मदद

शोएब इब्राहिम ने इस खास अंदाज में कहा फैंस से 'चांद मुबारक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -