शोएब इब्राहिम ने ऐसे मनाया मां का जन्मदिन, दीपिका ने भी की मदद
शोएब इब्राहिम ने ऐसे मनाया मां का जन्मदिन, दीपिका ने भी की मदद
Share:

लॉकडाउन के चलते टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने घरवालों के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बीती रात तो शोएब इब्राहिम ने धूमधाम से अपनी मां का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है और इस दौरान उन्होंने अपने पूरे घर को सजाया था। इन तस्वीरों को शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

इसके साथ ही मां के जन्मदिन के लिए शोएब इब्राहिम घर के बच्चों की मदद से खूब गुब्बारे फुलाए।शोएब इब्राहिम के घर का हर एक कोना काफी सुंदर लग रहा है। इसके साथ ही शोएब इब्राहिम ने अपनी मां पर खूब प्यार लुटाा और दीपिका और बहन सबा की मदद से ही घर पर केक भी बनाया। वहीं अपनों का साथ पाकर शोएब इब्राहिम की मां तो खुशी से फूले नहीं समा रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपनी मां के साथ शोएब इब्राहिम ने खूब सेल्फी क्लिक की। वहीं लॉकडाउन के बीच शोएब और दीपिका घरवालों के साथ खूब टाइम बिता रहे हैं और मां के जन्मदिन पर दोनों ने घर पर ही सारी चीजें बनाई है। इसके साथ ही बच्चों का प्यार देखकर तो शोएब की मां का चेहरा चमक गया है। घर की सजावट के बीच जब शोएब थक गए तो दीपिका फटाफट उनके लिए गरमा गर्म चाय बना लाईं।

शोएब इब्राहिम ने इस खास अंदाज में कहा फैंस से 'चांद मुबारक'

रश्मि देसाई ने किया 'गेंदा फूल' गाने पर जमकर डांस

अरहान खान पर शक करती थी रश्मि देसाई, एक्टर के परिवार को पसंद नहीं था यह रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -