शाहिद कपूर नहीं... 'कबीर सिंह' में इस एक्टर को लेने वाले थे संदीप वांगा, खुद किया खुलासा
शाहिद कपूर नहीं... 'कबीर सिंह' में इस एक्टर को लेने वाले थे संदीप वांगा, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाया। दोनों की इस जोड़ी को जबरदस्त कहा गया। भले ही रणबीर-संदीप ने 2023 में साथ में काम किया मगर यदि किस्मत को मंजूर होता तो ये दोनों बहुत वर्ष पहले ही साथ काम कर चुके होते। रणबीर संदीप के काम को बहुत पहले ही परख चुके थे तथा उनके साथ काम करना चाहते थे। 

संदीप ने 2017 में तेलुगु भाषा में बनीं अर्जुन रेड्डी फिल्म का निर्देशन किया था। इस फिल्म से उन्हें खूब नाम-पहचान मिली। तभी रणबीर ने उन्हें मैसेज किया था, मगर संदीप ने वो देखा नहीं। उनसे वो मैसेज मिस हो गया। अपने इंटरव्यू में संदीप ने इस बात का खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि वो टेक्स्ट मैसेज चेक करने की आदत को भूल चुके हैं। क्योंकि अब अधिकतर कम्यूनिकेशन व्हाट्सएप के माध्यम से ही होते हैं। संदीप ने कहा- रणबीर कपूर ने मुझे टेक्स्ट मैसेज किया था। जब से व्हाट्स एप आया है, मैंने SMS को चेक करना बंद कर दिया है। सब अब ऑनलाइन ही रहते हैं। रणबीर ने वो मैसेज एक्चुअली मुझे दिखाया था। जिसने मुझे सोचने पर मजबूर किया कि मैंने ऐसे कितने मैसेज मिस किए होंगे। अनिल कपूर जी ने भी मैसेज किया था। 

आगे संदीप ने कहा- कुछ मैसेजेस तो मैंने कभी रीड किए ही नहीं। क्योंकि इतने मैसेज आते हैं, कभी बैंक से, फेसबुक या कहीं और से। इसके बाद जब संदीप से पूछा गया कि क्या यदि वो उस समय रणबीर का मैसेज देख लेते तो 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर की जगह रणबीर होते? इस पर उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा- नहीं, बिल्कुल नहीं। रणबीर ने बहुत स्पष्ट शब्दों में कहा है वो कोई रिमेक फिल्म नहीं करेंगे। तो मुझे पता है। कबीर सिंह 2019 में रिलीज हुई थी, फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी लीड किरदार में थीं। वहीं मूल तेलुगु फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी। 

ऐश्वर्या राय को देखते ही दिल दे बैठे थे अभिषेक, ऐसे किया था प्रपोज

श्रीदेवी की मौत मामले में फंसीं ये यूट्यूबर, CBI ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

'वो एक वैम्पायर हैं, जो खून पीती हैं’, इस मशहूर अदाकारा को लेकर विवेक ओबेरॉय ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -