ऐश्वर्या राय को देखते ही दिल दे बैठे थे अभिषेक, ऐसे किया था प्रपोज
ऐश्वर्या राय को देखते ही दिल दे बैठे थे अभिषेक, ऐसे किया था प्रपोज
Share:

बच्चन परिवार के चिराग एवं अमिताभ-जया बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक बच्चन आज 5 फरवरी को 48 वर्ष के हो गए हैं। पूरे बच्चन परिवार में उनके जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा है। अभिषेक के जन्मदिन के विशेष अवसर पर आइए उनकी और ऐश्वर्या राय बच्चन की स्वीट एंड ब्यूटीफुल लव स्टोरी के बारे में कुछ विशेष बातें जानते हैं। ऐश्वर्या संग अपने रिलेशनशिप पर चर्चा करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उन दोनों का रिश्ता वर्ष 2000 में दोस्ती से शुरू हुआ था, जब उन्होंने फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में काम किया था।

तत्पश्चात, फिल्म 'कुछ ना कहो' की शूटिंग के वक़्त उनकी दोस्ती गहरी हुई। इस के चलते तक दोनों को एहसास होने लगा था कि उनकी दोस्ती सीरियस होती जा रही है। मगर फिर फिल्म 'उमराव जान' के चलते दोनों के रिलेशनशिप ने सीरियस मोड़ ले लिया था। तब दोनों को एहसास हुआ कि उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया है। अभिषेक ने बताया था कि जब उन्होंने ऐश्वर्या से शादी करने का निर्णय लिया तो वो उन्हें विशेष प्रकार से प्रपोज करना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने न्यूयॉर्क के होटल की बालकनी में लेडी लव ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था। जब वो वहां शूटिंग के लिए गए थे।

वहीं, ऐश्वर्या ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि जब अभिषेक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, तब उन्हें बच्चन परिवार से कॉल आया था। उनसे कॉल पर रोके सेरेमनी की बात की गई थी। तब ऐश्वर्या बहुत हैरान हुई थीं। फिर कपल ने अपने प्यार को रिश्ते का नाम देते हुए वर्ष 2007 में सगाई कर ली थी। फिर कपल ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से अप्रैल 2007 में शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया। ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी आज भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में शुमार है। कपल की एक बेटी भी है आराध्या बच्चन। दोनों परिवार संग खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

'वो एक वैम्पायर हैं, जो खून पीती हैं’, इस मशहूर अदाकारा को लेकर विवेक ओबेरॉय ने कह डाली ये बड़ी बात

पूनम पांडे ही नहीं, बॉलीवुड के इन स्टार्स ने भी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर फैंस को बनाया बेवकूफ

अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग फिल्म बना रहे है एनिमल के डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -