घर में चोर घुसे थे चोरी के मकसद से जब कुछ हाथ नहीं आया तो किया होश उड़ा देने वाला काम
घर में चोर घुसे थे चोरी के मकसद से जब कुछ हाथ नहीं आया तो किया होश उड़ा देने वाला काम
Share:

घर में लूट के मकसद से घुसे युवकों ने पिता को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश करने के उपरांत उसकी नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 4 युवकों को हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस चोरों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है. काशीपुर इलाके में रहने वाला एक परिवार अपने फार्म पर खेतीबाड़ी का कार्य किया करता था. बुधवार रात्रि परिवार का मुखिया अपनी नाबालिग बेटी के साथ घर पर थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य फार्म पर थे. रात करीब 12 बजे 4 युवक चोरी के मकसद से उसके घर में घुसे और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे और उसकी बेटी को बेहोश किया. जिसके उपरांत युवक घर में रखी नगदी और जेवरात ढूंढने लगे. बहुत प्रयास के उपरांत जब रकम हाथ नहीं लगी तो 2 युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया और वहां से भाग निकले. गुरूवार सुबह बेटे के घर पहुंचने पर पिता और बेटी दोनों बेसुध मिले. बेटे ने दोनों को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. प्रथम दृष्टया केस लूट का लगने पर पुलिस अवसर पर पहुंची तो घर में रखी नगदी सेफ है.

पीड़िता के बयान लेने पर दुष्कर्म के बारें में पता चला है, पर पुलिस ने वेदप्रकाश उर्फ मोहित उर्फ गोलू, मयंक शर्मा उर्फ पंडित दोनों काशीपुर निवासी, अजय कुमार निवासी चकलिया रामनगर और धीर सिंह निवासी हल्दुआ रामनगर को हिरासत में लेकर पाक्सो एक्ट में केस दर्ज किया जा चुका है. पूछताछ में आरोपियों ने कहा है कि 2 लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पहले युवक के विरुद्ध पहले भी सट्टा खेलने के इलज़ाम में रामनगर थाने में केस किया जा चुका है. 

दो घंटे तक घर में रहे आरोपी: मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले अपराधी दो घंटे तक उसके घर में थे. बेहोशी की दवा उनमें से एक युवक द्वारा उत्तरप्रदेश से लेकर आया था. चारों ही नशे में थे. युवक पीड़िता के किसी रिश्तेदार की गाड़ी का ड्राइवर है और मोहित की नजर भी पहले से नाबालिग पर थी. कहा जा रहा है कि मयंक और मोहित ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. 

मयंक था मास्टर माइंड: युवक को नाबालिग के घर में सब्जी आदि से होने वाली कमाई का भी पता था और उसे यह भी पता था कि कब घर पर कितने लोग रह रहे है. कुछ दिन पहले सब्जी की बिक्री से आने वाले पैसे आने की सूचना भी युवक को थी. इसके उपरांत ही मोहित के साथ उसने लूट की योजना बनाई. मोहित ने ही रामनगर के अपने दोस्त अजय और धीर को भी अपने साथ चोरी की योजना को अंजाम दिया. बुधवार रात अजय और धीर काशीपुर आते वक़्त रामनगर के थारी से शराब भी साथ लेकर गए थे. रात 12 बजे तक चारों ने शराब पी और फिर चोरी के मकसद से घर में घुसे. 

बॉम्बे हाईकोर्ट से तब्लीग़ी जमातियों को बड़ी राहत, कहा- इन्हे बलि का बकरा बनाया गया

बंगाल में 16 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -