बंगाल में 16 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार
बंगाल में 16 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक 16 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, इस बच्ची के साथ कथित तौर पर कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया और बाद में उसका क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि बच्ची को मारने के बाद उसे सेप्टिक टैंक में फेंक दिया गया था।

पुलिस ने अब तक इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है और शुक्रवार को इन तीनों लोगों को अदालत के समक्ष पेश किया था, जिसके बाद अदालत ने उन तीनों को आठ दिन तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है। यह बच्ची राजगंज की निवासी थी। पुलिस ने बताया कि यह बच्ची दस अगस्त से लापता थी और इसके परिवार वालों ने इसकी गुमशुदी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। गुरुवार को पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उन तीनों ने अपने जुर्म को कबूल किया और बताया कि 15 अगस्त को उन्होंने उस बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद उन्होंने बताया है कि उस बच्ची के शव को उन्होंने एक सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था। पुलिस ने बताया कि उसी रात को उस सेप्टिक टैंक से बच्ची के शव को बरामद किया गया। स्थानीय TMC MLA खागेश्वर रॉय ने बच्ची के परिवार वालों से मुलाकात की और आरोपी के लिए मृत्युदंड की मांग की। 

19 वर्षीय लड़के के इश्क़ में पड़ी 2 बच्चों की माँ, खौफनाक हुआ इस प्रेम कहानी का परिणाम

गृह कलह से तंग आकर पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर खुद पहुँच गया थाने

दूध में भैंसों का पानी मिलाते 'जहांगीर डेयरी' का वीडियो वायरल, कोरोना काल में सेहत से खिलवाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -