विद्या बालन ही नहीं बल्कि कई कलाकारों ने भी की इस फिल्म की तारीफ
विद्या बालन ही नहीं बल्कि कई कलाकारों ने भी की इस फिल्म की तारीफ
Share:

अमेज़न प्राइम की सबसे बहुप्रतीक्षित सुज़ल- द वोर्टेक्स आखिरकार रिलीज़ हो चुकी है और इसमें कोई दोराय नहीं है कि स्ट्रीमिंग सेवा की पहली लॉन्ग फॉर्म ओरिजिनल सीरीज़ ग्लोबल ऑडियंस के दिलों और दिमागों पर छा चुके है। पुष्कर और गायत्री ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट क्रिएशन की कामयाबी के साथ खुद को मास्टरमाइंड साबित किया है और नेटिज़न्स और मूवी  फ्रेटरनिटी सहित हर कोई इस सीरीज के लिए तारीफ करने लगे है। कई इंडियन सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर सुज़ल- द वोर्टेक्स की बढ़ाई की है।
  
इसमें लोकप्रिय एक्टर धनुष भी शामिल है जिन्होंने अपने सोशल मीडिय पर इसको प्रेज करते हुए लिखा, “एक अमेजिंग क्राइम थ्रिलर! #सुजल एक ऐसी सीरीज है जो आपको पूरे समय बांधे रखेगी!” मशहूर भारतीय निर्देशक हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “सुजल के बारे में कुछ ऐसा है जो आपको इसके खत्म होने तक और अधिक जानने की उत्सुक्ता पैदा करता है। जटिल रूप से लिखे गए और वेल डिटेल्ड किरदार, एक दिलचस्प नरेटिव और एक रोमांचक थ्रिलर है #Suzhal।”

 

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप बोलते है, “हमेशा भरोसे लायक और ट्रस्टवर्दी  @pushkar.gayatri ने एक बार फिर से कर दिखाया है। दो नए निर्देशकों के साथ, सुज़ल एक असाधारण रूप से लिखित, शूट की गई,  शानदार सबसे ओरिजिनल सीरीज है। टोटल मास्टरपीस।" बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने भी सीरीज और श्रिया रेड्डी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "अपने नाम पर खरी उतरती 'द वोर्टेक्स', यह क्राइम थ्रिलर मुझे हर एपिसोड के साथ गहराई तक खींचती रही। @sriya_reddy रेजिना के रूप में सबसे निडर चीज है जिसे आप थोड़ी देर में देखने वाले हैं सुजल जरूर देखिए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

 

 

मोदी सरकार की 'अग्निपथ' स्कीम के कंगना किया समर्थन, कहा- ''इसका मकसद रोजगार या पैसा..."

बेटी वामिका को पीछे बिठा समंदर ट्रैक पर अनुष्का ने चलाई साइकिल

सोनम ने शेयर की अपने गोद भराई की अनदेखी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -