बेटी वामिका को पीछे बिठा समंदर ट्रैक पर अनुष्का ने चलाई साइकिल
बेटी वामिका को पीछे बिठा समंदर ट्रैक पर अनुष्का ने चलाई साइकिल
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका कोहली बॉलीवुड के टिनसेल टाउन के सबसे प्यारे परिवारों में से एक कही जाती है। हाल ही में यह क्यूट फैमिली वेकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हो गई थी। हालांकि, उन्हें वहां से वापस लौटे अभी कुछ ही दिन हुए हैं, अनुष्का वहां अपने परिवार के साथ बिताए क्वालिटी टाइम को खूब मिस कर रही है। वहां की यादों में खोई अनुष्का ने अपने वेकेशन का एक प्यारा सा वीडियो भी साझा कर दिया है । 

अनुष्का शर्मा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है, इसमें वह समंदर किनारे ट्रैक पर और खूबसूरत लोकेशन पर साइकिलिंग का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह बेटी वामिका को अपने पीछे बिठा राइडिंग करती हुई दिखाई दी। वीडियो को साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा- मेरे प्यारे दो के साथ सबसे अच्छी यादें, मुझे वापस ले चलें।  लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच अनुष्का शर्मा कभी ओरेंज मोनोकनी तो कभी पिंक आउटफिट में बहुत किलर लग रही हैं। 

 फैंस को अभिनेत्री का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर अनुष्का के लुक की तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 में मूवी जीरो में देखा गया था। इन दिनों वह अपनी आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर तैयारी कर रही हैं। मूवी में वह पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। 

मौसम विज्ञान संस्थान में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

राजस्थान में निकली इन लोगों के नौकरियां, यहां जानिए पूरा विवरण

1 जुलाई से पहले Oil India LTD में इन पदों के लिए जारी किए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -