सिर्फ सिद्धू ही नहीं बल्कि सलमान खान भी थे लॉरेंस के टारगेट
सिर्फ सिद्धू ही नहीं बल्कि सलमान खान भी थे लॉरेंस के टारगेट
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने जहां पूरे देश में सन्नटा फैला दिया है। सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची। फिर 29 मई को सिंगर की बेरहमी से क़त्ल कर दिया था। इसी के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक चमकता सितारा और एक मां ने अपना  जवान बेटा भी खो दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धू मूसेवाला की सुपारी देने वाला ये गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कौन है? 

सलमान को दी थी लॉरेंस बिश्नोई ने मारने की धमकी: आपको इस बारें में जानकर हैरानी होने वाली है कि ये वही गैंगस्टर है जिसने एक दफा बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दे चुके है। वर्ष 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को मारने की बात भी कही थी। आप जानना चाहेंगे क्यों लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहेगा? इसकी वजह है सलमान खान का काला हिरण शिकार केस है। क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है। इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस बहुत नाराज थे। 

सलमान खान को जान से मारने की लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने प्लानिंग भी कर चुके थे। मूवी रेडी की शूटिंग के समय लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग भी कर चुके थे। गनीमत ये रही कि लॉरेंस बिश्नोई को तब अपनी पसंद का हथियार नहीं मिला था इसलिए हत्या की प्लानिंग पूरी नहीं करने में समय लग गया था।  

रोमांटिक फिल्म बनाने से डरते है आयुष्मान, बताई चौंकाने वाली वजह

कार्तिक के हाथ लगी बड़ी सफलता, फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

'आश्रम 3' के प्रमोशन के लिए टीम के साथ दिल्ली पहुंची ईशा गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -