'आश्रम 3' के प्रमोशन के लिए टीम के साथ दिल्ली पहुंची ईशा गुप्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। इसमें अभिनेत्री एक अलग किरदार में दिखाई देने वाली है। 'आश्रम 3' तीन जून को रिलीज की जाने वाली है। इन दिनों वेब सीरीज की कास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में ईशा गुप्ता और कास्ट प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंची है, जिसकी फोटोज अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा भी की हैं।  

तस्वीरों में ईशा ब्लू प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दे रही है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री खूबसूरत लग रही है। अभिनेत्री मूवी की कास्ट के साथ नजर आने वाली है। फोटोज साझा करते हुए ईशा ने लिखा- 'जपनाम, दिल्ली में आश्रम 3 के प्रमोशंंस।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

खबरों का कहना है कि 'आश्रम 3' में ईशा का किरदार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का कहा जा रहा है। वेब सीरीज में ईशा और बॉबी देओल के साथ अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। प्रकाश झा ने इसे प्रोडयूस और डायरेक्ट कर चुके है। 'आश्रम 3' 3 जून को MX Player पर रिलीज होगी, जिसे फ्री में देखा जा सकता है।

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर कंगना ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा- "पंजाब की कानून व्यवस्था को साफ तौर पर बयां..."

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देख भड़के लोग, आमिर को बता रहे बकवास

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -