Share:
रोमांटिक फिल्म बनाने से डरते है आयुष्मान, बताई चौंकाने वाली वजह
रोमांटिक फिल्म बनाने से डरते है आयुष्मान, बताई चौंकाने वाली वजह

आमिर खान (Amir Khan) के उपरांत अगर किसी को अपनी मूवी से एक्सपेरिमेंट करने के लिए पहचाना जाता है तो सिर्फ (Ayushmann Khurrana) आयुष्मान खुराना हैं. आयुष्मान ने अपने करियर के बीच कई एक्सपेरिमेंट किए हैं. हर उस जॉनर में नाम कमाने में भी कामयाबी हासिल की. आयुष्मान ने हर उन विषयों को चुना जिन्हें करने से अच्छे-अच्छे एक्टर्स कतरा जाते थे. वह उन एक्टर्स में से एक हैं जो अच्छी स्किप्ट में खुद को आत्मसमर्पित करने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में आयुष्मान ने चंडीगढ़ करे आशिकी की सक्सेस के उपरांत अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी अनेक के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर चुकी है. लेकिन क्या वजह है कि आयुष्मान का झुकाव कभी रोमांटिक मूवी की ओर नहीं रहा. 

आयुष्मान ने क्यों बनाई रोमांटिक फिल्मों से दूरी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक साक्षत्कार में आयुष्मान खुराना से जब पूछा गया कि क्या कारण रहा है कि बाकी एक्टर्स की तरह उन्होंने कभी हीरो सेंट्रिक रोमांटिक मूवीज का रुख नहीं किया. अनेक अभिनेता ने इस बात पर जोर दिया कि ऐसा नहीं है कि उन्होंने कभी रोमांस में हाथ नहीं आजमाया, बल्कि उन्होंने ऐसी मूवी कीं. लेकिन उन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, इसकी वजह से वह ऐसी मूवीज से दूर रहे.  

मेरी प्यारी बिंदु फिल्म दिल के बेहद करीब: आयुष्मान से जब पूछा गया कि क्या उन्हें ग्लैमर और रोमांस वाली मूवीज से कोई दिक्कत है तो एक्टर ने बोला है कि- 'यार दो रोमांटिक मूवी की थीं, बेवकूफियां और मेरी प्यारी बिंदु, पर दोनों ही चली नहीं. हालांकि मेरी प्यारी बिंदु मेरे दिल के बहुत करीब है'. अपनी बात को जारी रखते हुए आयुष्मान ने आगे कहा- 'मुझे लगता है मेरी जर्नी अलग है, मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने एक शैली में अपना स्थान बनाया है. लेकिन मैं इसमें बंधना नहीं चाहता, मैं हमेशा कुछ अलग करना चाहता हूं.' 

कार्तिक के हाथ लगी बड़ी सफलता, फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

'आश्रम 3' के प्रमोशन के लिए टीम के साथ दिल्ली पहुंची ईशा गुप्ता

ऋतिक की गर्लफ्रेंड को एक्स-वाइफ ने दिया क्यूट निक नेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -