सपना चौधरी ही नहीं बल्कि इस डांसर की नेट वर्थ जानकार हो जाएंगे हैरान
सपना चौधरी ही नहीं बल्कि इस डांसर की नेट वर्थ जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

सिनेमा इंडस्ट्री दिन-ब-दिन और बड़ी और रंगीन होती चली जा रही है। जहां पहले दर्शक अपने मनोरंजन के लिए सिर्फ बॉलीवुड की तरफ देखते थे, वहीं अब उनके पास विकल्पों की कमी देखने के लिए नहीं मिलती है। साउथ इंडियन मूवीज से लेकर भोजपुरी और हरियाणवी सारी इंडस्ट्रीज लोगों का भरपूर मनोरंजन करने में लगी हुई है। ऐसे में हरियाणवी म्यूजिक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इसी वजह से इनके सिंगर्स भी लोगों के दिलों में अपना स्थान बना लिया है। उनके सभी गाने रिलीज होते ही वह सोशल मीडिया में छा जाते हैं। इनमें सिर्फ सपना चौधरी का नाम ही शामिल नहीं है और भी बहुत सी खूबसूरत हरियाणवी सिंगर्स हैं, जो पॉपुलर होने के साथ ही बहुत  अमीर भी हैं। हम इस आर्टिकल में आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में जानकारी देने जा रहे है। चलिए जानते हैं...

सपना चौधरी: हरयाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने गानों और डांस से अपनी धाक जमा चुकीं सपना चौधरी किसी पहचान के लिए नहीं तरसती है। वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है और उनका बोलबाला पूरे देश में है। बैक टू बैक सुपरहिट गाने देने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई हुई दिखाई देती है। फैन्स सपना की खूबसूरती के साथ ही उनके डांस और गानों के भी दीवाने हैं। देशभर में मशहूर सपना की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक देसी क्वीन पूरे 50 करोड़ रुपये के आसपास की संपत्ति की मालकिन भी है। 

अंजलि राघव: हरियाणा की प्रसिद्ध एक्ट्रेस और मॉडल अंजली राघव दर्शकों के मध्य बहुत लोकप्रिय हैं। कई सुपरहिट हरियाणवी गानों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाली अंजलि अपनी एक्टिंग और सिंगिग , डांसिग से लाखों रुपये का कारोबार कर रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस एक लाइव शॅा के लिए भी लाखों में चार्ज कर पाएंगे। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इनकी एक महीने की इनकम 1 से 2 लाख रुपये के आसपास है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजलि राघव की नेटवर्थ 50 लाख से 1 करोड़ के लगभग कही जा रही है।

एक साथ फिल्म स्क्रीन हिलाते हुए नजर आएंगे अल्लू और राम चरण

जयपुर के इस महल में होगी हंसिका मोटवानी की शादी

साउथ की फिल्मों के आगे फीकी पड़ गई बॉलीवुड की चमक, इन फिल्मों ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -