जयपुर के इस महल में होगी हंसिका मोटवानी की शादी
जयपुर के इस महल में होगी हंसिका मोटवानी की शादी
Share:

कुछ समय पूर्व ही तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) के हाथों में मेहंदी लगी थी। अदाकारा ने चेन्नई में अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ ग्रैंड वेडिंग भी की ही। अब हाल ही में फिल्म स्टार सरोगेसी के माध्यम से दो जुड़वां बच्चों की मां भी बन चुकी है। इसी दौरान खबर है कि साउथ सिनेमा की एक और अभिनेत्री शादी के जोड़े में दिखाई देने वाली है। चर्चा है कि मूवी अभिनेत्री  हंसिका मोटवानी शादी रचाने की तैयारी में लगी हुई। ये खबरें पहले भी सुनने के लिए मिली थी। हालांकि अदाकारा ने इन रिपोर्ट्स पर रिएक्ट नहीं किया था। अब चर्चा है कि अदाकारा हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी की तैयारियां भी तेजी से शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री  इस वर्ष विवाह रचाने जा रही है। जिसके लिए जयपुर में एक शाही महल को भी बुक कर लिया गया है।

जयपुर में 450 साल पुराने किले में होगी हंसिका मोटवानी की शादी:  रिपोर्ट्स की माने तो अदाकारा हंसिका मोटवानी एक राजनेता के बेटे की दुल्हन बनने की तैयारी में हैं। एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में चल रही रिपोर्ट्स का कहना है कि अदाकारा हंसिका मोटवानी के होने वाले पति एक बिजनेसमैन हैं। इस कारण  से ये साउथ सिनेमा की एक ग्रैंड वेडिंग हो सकती है। जिसके लिए जयपुर के एक शाही किले को बुक भी कर लिया गया है। जो करीब 450 साल पुराना है। इतना ही नहीं, सुनने में आया है कि शादी की तारीख भी अब काफी नजदीक है। जिसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

जयपुर के मुंडेता फोर्ट को किया गया है बुक: बता दें कि हंसिका मोटवानी के विवाह के लिए जयपुर के मुंडेता फोर्ट को बुक किया गया है। जहां मेहमानों के रुकने का भी इंतजाम कर लिया गया है। इन खबरों से पता लगता है कि शादी के दिन अब बहुत पास है। हालांकि अभी तक खुद अदाकारा और उनके परिजनों ने इन रिपोर्ट्स पर अपना बयान नहीं दिया है। ऐसे में हमें भी बेसब्री से इसके आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है।

कम समय में नाम और शोहरत दोनों ही अपने नाम कर चुकी है ज्योतिका

‘फिल्म बनाना चाहते हैं या पॉर्न...’ इस एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर पर गंभीर इल्जाम

सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया नयनतारा और विग्नेश की शादी को लेकर चौकाने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -