एक साथ फिल्म स्क्रीन हिलाते हुए नजर आएंगे अल्लू और राम चरण
एक साथ फिल्म स्क्रीन हिलाते हुए नजर आएंगे अल्लू और राम चरण
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और राम चरण (Ram Charan) को एक साथ ऑन स्क्रीन देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और राम चरण को एक साथ ऑन स्क्रीन लाने का सपना साउथ सिनेमा के एक नामी प्रोड्यूसर की आंखों में बहुत लंबे समय से है। जिसके लिए साउथ सिनेमा के एक धांसू प्रोड्यूसर ने मूवी का नाम तक रजिस्टर कर दिया है। बावजूद इस बात के ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पा रहा है। इसका खुलासा खुद साउथ सिनेमा के इस नामी प्रोड्यूसर ने हाल ही में किया है।

अल्लू अर्जुन-राम चरण संग फिल्म लेकर आएंगे अल्लू अरविंद: अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच कहा है कि वो राम चरण और अल्लू अर्जुन के साथ अपनी अगली मूवी  लेकर आने की तैयारी में हैं। उन्होंने बोला है कि इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ ऑन स्क्रीन लाने की प्लानिंग वो बहुत  लंबे समय से कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने अपनी मूवी का नाम तक तय कर लिया है। निर्माता ने बताया कि उन्होंने 'चरण-अर्जुन' के नाम से अपनी फिल्म का टाइटल रजिस्टर करवाया हुआ है। जिसे वो हर साल रिन्यू करवाते रहते हैं। उन्हें एक धांसू स्क्रिप्ट और दमदार निर्देशक भी तलाश कर रहे है। जैसे ही उनके हाथ कोई सही स्क्रिप्ट लगती है वो इस मेगा प्रोजेक्ट को पूरा करने वाले है।

ममेरे-फुफेरे भाई हैं अल्लू अर्जुन-राम चरण: दरअसल, अल्लू अर्जुन सुपरस्टार राम चरण के ममेरे भाई भी है। दोनों ही करीबी रिश्तेदार होने के कारण से एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं, पहले भी ये दोनों सितारे एक साथ ऑन स्क्रीन पर हंगामा  मचा चुके हैं। दोनों सितारों को फैंस ने येवुड़ु मूवी  में देखा था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। हालांकि इसमें अल्लू अर्जुन का रोल काफी छोटा था। अब अल्लू अरविंद चाहते हैं कि दोनों भाई किसी फिल्म में मेन लीड में दिखाई देने वाले है।

जयपुर के इस महल में होगी हंसिका मोटवानी की शादी

साउथ की फिल्मों के आगे फीकी पड़ गई बॉलीवुड की चमक, इन फिल्मों ने मारी बाजी

कम समय में नाम और शोहरत दोनों ही अपने नाम कर चुकी है ज्योतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -