साउथ की फिल्मों के आगे फीकी पड़ गई बॉलीवुड की चमक, इन फिल्मों ने मारी बाजी
साउथ की फिल्मों के आगे फीकी पड़ गई बॉलीवुड की चमक, इन फिल्मों ने मारी बाजी
Share:

इंडिया में इन दिनों साउथ की मूवी जमकर हंगामा मचाती हुई दिखाई दे रही है। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और चियान विक्रम (Chiyan Vikram) की 'पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan)' से लेकर चिरंजीवी और सलमान खान की 'गॉडफादर' भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर गर्दा उड़ाने में लगी हुई है। वहीं ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ मूवी 'कंतारा (Kantara)' भी दर्शकों से खूब वाहवाही लूट रही है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड मूवीज की हालत अभी भी पस्त है। अब हाल ही में मशहूर रेटिंग प्लेटफॉर्म आईएमडीबी (IMDb) ने इंडिया में सर्वाधिक रेटिंग वाली टॉप 250 फिल्मों की लिस्ट भी पेश कार दी है, इसमें साउथ की मूवीज ने एक बार फिर से बाजी मार ली है।

100 करोड़ पार कर गई साउथ की ये नई फिल्म

टॉप पर ऋषभ शेट्टी की 'कंतारा (Kantara)': IMDb की टॉप 250 लिस्ट में हाल ही में रिलीज हुई ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ मूवी 'कंतारा' पहले नंबर पर बनी हुई है। मूवी  को 8.5 की रेटिंग हासिल हुई है। वहीं इसके बाद लिस्ट में 'रामायण: द लीजेंड ऑफ प्रिंस राम', आर माधन की 'रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट्स' जैसी फिल्मों में नाम जोड़े जा चुके है । इन तीनों ही फिल्मों को आईएमडीबी की ओर से 8.4 की रेटिंग हासिल हुई है। हालांकि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टॉप 10 लिस्ट में एक भी हिंदी मूवी शामिल नहीं है।

घर पहुंचते ही रश्मिका ने इस शख्स पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख ऐसा हुआ विजय का हाल

इन हिंदी फिल्मों ने बनाई लिस्ट में जगह: खबरों का कहना है कि IMDb की इस टॉप 250 भारतीय मूवीज में कुछ ही हिंदी मूवीज जगह बना पाई हैं, जिनके नाम हैं 3 इडियट्स, ब्लैक फ्राइडे, दृश्यम और तारे जमीं पर आदि। IMDb की इस लिस्ट को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड को इस वक़्त बड़े धमाके की आवश्यकता है। वहीं मूवी की टॉप 10 लिस्ट के बारें में बात की जाए तो इसमें कंतारा के अलावा रामायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस राम, रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट, नायकन, अनबे शिवम, गोलमाल, जय भीम,777 चार्ली, पर्रियरम पेरूमल और मणिचित्रार्थझू जैसी मूवीज भी जोड़ी जा चुकी है ।

कम समय में नाम और शोहरत दोनों ही अपने नाम कर चुकी है ज्योतिका

‘फिल्म बनाना चाहते हैं या पॉर्न...’ इस एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर पर गंभीर इल्जाम

सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया नयनतारा और विग्नेश की शादी को लेकर चौकाने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -