...तो नरगिस नहीं इस एक्ट्रेस को मिलती रॉकस्टार, निर्देशक ने किया खुलासा
...तो नरगिस नहीं इस एक्ट्रेस को मिलती रॉकस्टार, निर्देशक ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण पहली च्वॉइस थीं और इस बारे में जानकारी खुद इम्तियाज अली द्वारा अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की गई है. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि इम्तियाज अली द्वारा दीपिका पादुकोण की वेबसाइट के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा गया है. इम्तियाज द्वारा दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली मुलाकात का जिक्र भी अपने नोट में किया गया है.

उन्होंने लिखा कि, "होटल के बरामदे में वह अपनी गाड़ी से उतरी और मेरी तरफ देखा और मैं तुरंत समझ गया था कि यही वो लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं और वो भी तुरंत यह बात समझ गईं थी कि मैं ही वो निर्देशक हूं जो उनसे मिलने के लिए आया है, ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी आंखें ऐसी थीं जिन्हें देख कर लग रहा था कि वो समझ चुकी है. इम्तियाज द्वारा अपनी पोस्ट में रॉकस्टार वाले किस्से के बारे में भी बताया गया है. वे आगे लिखते है कि "तब तक दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और मुझे उससे रॉकस्टार के सिलसिले में मुलाकात करनी थी. जहां मैं रॉकस्टार के लिए उन्हें चाहता था, हालांकि फिल्म अगले कई साल तक तैयार नहीं हुई और मैंने बाकी फिल्मों में उनके साथ काम किया. बहुत सालों में बहुत जगहों पर बहुत चीजें हुईं, जिनमें से मैं शायद ज्यादातर को भूल गया हूं. 

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में अमिताभ-हेमा के किरदार में नज़र आएंगे ये स्टार्स

रिलीज से पहले ऋतिक को तगड़ा झटका, सुपर-30 पर सेंसर की कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -