रिलीज से पहले ऋतिक को तगड़ा झटका, सुपर-30 पर सेंसर की कैंची
रिलीज से पहले ऋतिक को तगड़ा झटका, सुपर-30 पर सेंसर की कैंची
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज से ठीक दो दिन बड़ा झटका लगा है. सेंसर बोर्ड की चपेट में यह फिल्म आ चुकी है, फिल्म पर #MeToo अभियान पर कुछ विवादित सीन की बात का मामला सामने आया है. अभिनेता ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर द्वारा स्टारर फिल्म 'सुपर 30' को सेंसर बोर्ड द्वारा 'U' सर्टिफिकेट देकर पास तो कर दिया गया हैं, हालांकि इसके साथ ही फिल्म में कुछ बदलाव करने की शर्त भी रखीं हैं. 

इस शुक्रवार को फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं और ऐसे में रिलीज से महज 2 दिन पहले बोर्ड द्वारा फिल्म में कुछ बदलाव करने के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा हैं कि सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में से #MeToo अभियान से संबंधित और रामायण का जिक्र हटाने के लिए कहा गया है. यह जानकारी सेंसर बोर्ड द्वारा अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर भी साझा हुई है. 

जानकारी के मुताबिक़, बोर्ड द्वारा एक डायलॉग में 'रामायण में' शब्द को 'राज पुरम में' से रिप्लेस कर दिया गया है और इसके साथ ही फिल्म का एक सीन भी हटाने की बात  सामने आई है, इस सीन में एक मंत्री को बार डांसर का पेट छूते हुए दिखाया जाता है. इसके अलावा मेकर्स को निर्देश मिला है कि गाने के दौरान एक एंटी लिकर डिसक्लेमर भी दिखाया जाए. इस फिल्म में ऋतिक और मृणाल के साथ ही आपको अमित साद, पंकज त्रिपाठी और जॉनी लीवर भी अहम रोल में दिखेंगे. 

World Cup 2019: टीम इंडिया की जर्सी पहन शर्लिन चोपड़ा गाया रैप

रणवीर के जन्मदिन के बाद दीपिका ने शेयर की एक और रोमांटिक फोटो

राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप

Batla House : पुलिस की वर्दी में धांसू दिखें जॉन, देखें नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -