Michael Jackson नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस ने सबसे पहले किया था मूनवॉक
Michael Jackson नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस ने सबसे पहले किया था मूनवॉक
Share:

मनीष पॉल अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए पहचाने जाते है। मनीष पॉल जिस भी इवेंट या पार्टी में होते हैं अपनी कॉमेडी से सबके चेहरे पर हंसी लेकर आ जाते है। शनिवार को मुंबई में हुए एक अवॉर्ड शो के बीच भी ऐसा ही हुआ। अवॉर्ड शो में मनीष पॉल ने भाग्यश्री के डांस पर ऐसा जोक क्रैक किया, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। 

इवेंट में मनीष पॉल ने खोली पोल: 10 सितंबर को मुंबई में अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने हिस्सा ले लिया है। इस लिस्ट में सारा अली खान, कार्तिक अर्यान और भाग्यश्री जैसे सितारों ने अवॉर्ड्स नाइट्स की शान बढ़ा दी ।अवॉर्ड्स नाइट में मनीष पॉल ने मूनवॉक को लेकर बड़ा खुलासा भी कर दिया है। मनीष पॉल स्टेज पर भाग्यश्री को बुलाते हैं। जिसके उपरांत वहां बैठे लोगों को बताते हैं कि मूनवॉक का इजाद माइकल जैक्सन नहीं, बल्कि भाग्यश्री ने ही किया था।

मनीष पॉल इस बारें में कहते है कि सबको पता है कि मूनवॉक माइकल जैक्सन सर ने किया था। पर आपको बता दूं कि मूनवॉक का इजाद माइकल जैक्सन सर ने नहीं, बल्कि भाग्यश्री मैम ने ही किया था। इस बीच पीछे से कोई बोलते है कि सलमान खान के साथ। इतना कहने के उपरांत मनीष पॉल ने दिल पगला गाने पर मूनवॉक करके भी दिखाया। शो के होस्ट मनीष पॉल भाग्यश्री से बोलते है कि आपने जो मूनवॉक किया उसके बाद माइकल जैक्सन सर ने उसे बहुत कॉपी कर रखा था। मनीष पॉल की इस मजेदार बातचीत को सुनकर भाग्यश्री भी अपनी हंसी नहीं रोक सकी।

अवॉर्ड्स शो में भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु दसानी की ओर से गई हुई थी। अभिमन्यु दसानी को मीनाक्षी सुंदरेश्वर में बेहतरीन प्रदर्शन के लिये बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड प्रदान किया गया। जिसे अभिमन्यु दसानी की भाग्यश्री ने रिसीव कर लिया। इस बीच भाग्यश्री ने ये भी कहा है कि उन्होंने हाल ही में OTT  प्लेटफॉर्म पर गैंग्स ऑफ वासेपुर, ये काली काली आंखें और दिल्ली क्राइम का लुत्फ उठाया। 

भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया मूवी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मूवी में सलमान खान संग उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आया। वहीं अब वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं। अच्छा अब ये बता दीजिये कि मूनवॉक की हिस्ट्री जानकर कर हैरानी हुई।  

आमला पॉल की दूसरी शादी से मचा बवाल, दर्ज हुआ मामला

एक्टर और प्रभास के चाचा ने दुनिया से कहा अलविदा

आखिर किस वजह से प्रभास से नाराज है प्रशांत नील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -