मेट्रो ट्रैन में सफर करती नजर आई ड्रीम गर्ल
मेट्रो ट्रैन में सफर करती नजर आई ड्रीम गर्ल
Share:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 74 वर्ष की आयु में भी बहुत सक्रीय हैं। सोशल मीडिया पर जब भी वह कोई तस्वीरें साझार करती हैं, उस पर उनके चाहने वाले प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते। अब हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेत्री अपनी कार छोड़कर मेट्रो स्टेशन पर इंतजार करते हुए दिखाई दे रही है।

हालांकि, मेट्रो में अभिनेत्री को देखकर लोगों का जो रिएक्शन रहा, उसे देखकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। हेमा मालिनी के इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर भी कर रहे है। मथुरा की एमपी हेमा मालिनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले खुद भी साझा किया है। जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस DN नगर मेट्रो स्टेशन पर इंतजार करती हुई दिखाई दे रही है।

 

इस बीच अभिनेत्री के साथ उनकी सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे। वीडियो में हेमा मालिनी मेट्रो आने के उपरांत ट्रेन में चढ़ती हुईं दिखाई दी और ट्रेन में खाली जगह देखकर बैठ गईं। हालांकि, एक तरफ जहां कई सितारों को सिक्योरिटी गार्ड्स के होते हुए भी परेशानियों को भी झेलना पड़ जाता है, तो वहीं हेमा मालिनी को महिला कम्पार्टमेंट में किसी भी तरह की दिक्कतों को झेलना नहीं पड़ा।

धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर

फिल्म में इस मशहूर एक्टर के इंटीमेट सीन्स देख भड़क गई थी पत्नी, थिएटर में कर दिया था जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -