धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

इंडियन क्रिकेटर MS धोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर LGM उर्फ लेट्स गेट मैरिड के पहले पोस्टर को भी जारी कर दिया है। यह उनके प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट के अंतर्गत पहली फीचर मूवी है और वह अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ तमिल भाषा की इस फिल्म का निर्माण करने में लगे हुए है। इस जोड़ी ने जनवरी में फिल्म के बारे में एलान किया था।

धोनी ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया, "#LGM - लेट्स गेट मैरिड के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण करते हुए खुशी हो रही है। एक अच्छे पारिवारिक मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए जो आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आ जाएगा! आपको शुभकामनाएं।" पूरी टीम। धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड।" इसके तुरंत बाद, प्रशंसकों ने प्रशंसा और शुभकामनाओं के साथ टिप्पणियों की बाढ़ लेकर आ चुका है। जहां एक प्रशंसक ने लिखा, "बहुत अच्छे धोनी सर बधाई और शुभकामनाएं," एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "एक कट्टर प्रशंसक इससे अधिक और क्या मांग सकता है? धन्यवाद सर।"

एलजीएम का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है और मूवी MS धोनी और पत्नी साक्षी धोनी द्वारा समर्थित है। तमिल भाषा की यह रोमांटिक ड्रामा मूवी रमेश थमिलमणि द्वारा निर्देशित है, जो मूवी के संगीतकार भी हैं। एलजीएम में कल्याण, इवाना और नादिया मुख्य भूमिका में होंगे। मूवी में योगी बाबू की भी महत्वपूर्ण  भूमिका होगी। वर्तमान में, LGM निर्माता 2023 के मध्य में रिलीज़ पर नज़र गड़ाए हुए बैठे है।

 

जिसके पूर्व, धोनी एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर LGM का एक मोशन पोस्टर साझा किया था, इसका कैप्शन था, "हम साझा करने के लिए सुपर उत्साहित हैं, धोनी एंटरटेनमेंट का पहला प्रोडक्शन #LGM - #LetsGetMarried! टाइटल लुक मोशन पोस्टर आउट।" पोस्टर के मुताबिक,  मूवी किसी रोड ट्रिप पर आधारित लग रही है।

11 साल की बच्ची की सहायता करेंगे अर्जुन कपूर

फिल्म में इस मशहूर एक्टर के इंटीमेट सीन्स देख भड़क गई थी पत्नी, थिएटर में कर दिया था जख्मी

परिणीति संग रिश्ते वाली बात पर राघव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जल्द ही मिलेगा जश्न का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -