दिवाली पर नहीं मिली छुट्टी और पैसे तो भड़का कर्मचारी, कर डाली मालिक की हत्या
दिवाली पर नहीं मिली छुट्टी और पैसे तो भड़का कर्मचारी, कर डाली मालिक की हत्या
Share:

रायपुर: मंगलवार रात छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मैगी पॉइंट रेस्टोरेंट संचालक का क़त्ल कर दिया गया। तत्पश्चात, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई। पुलिस को तहकीकात में पता चला कि हत्या करने वाले कारोबारी के ही दो कर्मचारी हैं। पुलिस ने दोनों हत्यारों को आधे घंटे के अंदर ही पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय अजय गोस्वामी महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से एक रेस्टोरेंट चलाता था। यहां मध्यप्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम एवं ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू काम कर रहा था। बीते कुछ दिनों से अजय गोस्वामी का इन दोनों कर्मचारियों के साथ रुपयों को लेकर झगड़ा चल रहा था।
 
वही पुलिस ने दोनों कर्मचारियों से पूछताछ की तो बताया, "अजय गोस्वामी बीते कई महीनों से वेतन नहीं दे रहा था। वेतन की बात को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था। दिवाली के मौके पर भी न पैसे दिए तथा न ही छुट्टी दी। दीपावली के दूसरे दिन अजय ने काम करने को कहा, तो दोनों कर्मचारियों ने कह दिया कि आज छुट्टी है। आज काम नहीं करेंगे।"

आगे अपराधियों ने बताया, "इतना सुनते ही अजय ने दोनों को डंडे से पीटना आरम्भ कर दिया। तत्पश्चात, हम दोनों ने रेस्टोरेंट मालिक अजय गोस्वामी को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया।" हत्या कर दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटना की खबर मिलने के बाद घेराबंदी आरम्भ की। रेलवे स्टेशन, भाटा गांव बस स्टैंड पर पुलिस तैनात कर दी गई। मौका देखकर दोनों अपराधी अपने अपने गांव भागना चाह रहे थे। लेकिन, पुलिस ने दोनों अपराधियों को भाटा गांव बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। मामले में माना थाना प्रभारी वेदवती दरियो ने बताया, "मौके पर पुलिस पहुंची ने देखा कि अजय गोस्वामी अपनी दुकान में अचेत पड़ा था। तत्पश्चात, उसको चिकित्सालय भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसके बाद हमने अपनी टीम तैयार की एवं भाटा गांव बस स्टैंड से अपराधियों को धर दबोचा।"

9 वर्षीय बच्चे पर FIR करना पड़ा भारी, जानिए पूरा मामला

बिहार: गंगा नदी में नाव डूबी, 4 शव मिले, 12 अब भी लापता

पानी के कारण हुआ खतरनाक विवाद, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -