बिहार: गंगा नदी में नाव डूबी, 4 शव मिले, 12 अब भी लापता
बिहार: गंगा नदी में नाव डूबी, 4 शव मिले, 12 अब भी लापता
Share:

पटना: बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के इस्लामपुर थाना क्षेत्र में बुधवार (26 अक्टूबर) की शाम गंगा नदी में नाव पलटने की वजह से लगभग डेढ़ दर्जन लोगोंं के डूबने की आशंका जताई जा रही है। अब तक चार शव निकाले जा चुके हैं। जबकि दर्जनभर लोग अब भी लापता हैं। नवगछिया SDO उत्तम कुमार के अनुसार, अब तक चार लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। जिनमें एक ही परिवार के तीन सदस्य शामिल हैं। इनके नाम रंभा देवी, उसके पुत्र लक्ष्मण कुमार और पुत्री स्वीटी कुमारी है। एक सुमन कुमार की लाश भी निकाली गई है।

SDO के अनुसार, अंधेरा होने के कारण शव तलाशी का काम रोक दिया गया है। सुबह फिर इनको खोजा जाएगा। बता दें कि मेवालाल दास टोला गांव से लगभग बीस लोग बुधवार की शाम काली पूजा का मेला देखने के लिए नाव से गोपालपुर क्षेत्र के अभियाडीह जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मालपुर गांव के पास नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव डूब गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में लगभग दर्जन भर लोगों के डूबने की सूचना मिली है। बाद में स्थानीय गोताखोरों की सहायता से एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत चार शवों को बरामद कर लिया गया है। 

जबकि अन्य तीन-चार लोग तैरकर बाहर निकलने में सफल रहे। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों का दल मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य आरंभ किया है। NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है। मगर अंधकार होने के कारण गुरुवार सुबह बाकी लोगों को ढूंढने का काम शुरू किया जाएगा।

108 फ़ीट की गोवर्धन प्रतिमा, राजस्थान में JCB से हुई तैयार, वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने का दावा

प्रयागराज: बेकाबू होकर बिजली के खंबे में घुसी तेज रफ़्तार कार, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत

'नोटों पर हों गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर..', केजरीवाल से सलमान बोले- अल्लाह को भी शामिल करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -