साक्षी हत्याकांड को एक दिन भी नहीं बीता और दिल्ली में मिली 'मनीषा' की खून से लथपथ लाश, चाक़ू से की गई हत्या !
साक्षी हत्याकांड को एक दिन भी नहीं बीता और दिल्ली में मिली 'मनीषा' की खून से लथपथ लाश, चाक़ू से की गई हत्या !
Share:

नई दिल्ली: साक्षी हत्याकांड को अभी एक दिन भी नहीं गुजरा है और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक और लड़की की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस लड़की की शिनाख्त मनीषा छेत्री के रूप में की गई है और उसकी आयु मात्र 22 साल है और वह दिल्ली के एसजे एनक्लेव की रहने वाली थी। रिपोर्ट के अनुसार, आज सुबह 7 बजे थाना सिविल लाइंस में एक PCR कॉल आई, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि राजधानी के मजनू का टीला, सिविल लाइंस के अरुणा नगर में एक इमारत की तीसरी मंजिल पर एक महिला का शव खून से लथपथ मिला है, जिसकी पहचान मनीषा छेत्री (22) के रूप में हुई है। मौके पर शव के पास एक अन्य महिला सपना (36) खड़ी हुई थी। उसने पुलिस को बताया कि वह घर की छत पर आई थी, इसी दौरान उसने युवती कि लाश देखी और सूचना दी। FSL टीम और क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। प्रारंभिक रूप से बताया जा रहा है कि, मनीषा की भी हत्या हुई है। इस मामले में फिलहाल अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

सोमवार को सामने आया था साक्षी हत्याकांड:-

बता दें कि, दिल्ली में रविवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी थी, जिसका वीडियो सोमवार को सामने आया था। यहां एक 16 वर्षीय लड़की की चाकू से गोदकर सरेआम हत्या कर दी गई थी, वहां कुछ लोग भी मौजूद थे, लेकिन कोई लड़की को बचाने नहीं आया, सब तमाशा देखते रहे। मामला दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके का था। इस हमले में लड़की ने वहीं दम तोड़ दिया था। लड़की की शिनाख्त साक्षी के रूप में हुई थी और ये घटना CCTV में दर्ज हो गई थी। इस वारदात में हमला करने वाला शख्स लड़की का दोस्त साहिल खान है। आरोपी साहिल पिता सरफराज को बुलंदशहर से अरेस्ट कर लिया गया था। 

'प्लीज़ छोड़ दो..' वो गिड़गिड़ाती रही, लेकिन नहीं माने 6 दरिंदे, Video बनाकर किया वायरल, अब तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !

निकिता तोमर, श्रद्धा, साक्षी..! राजधानी में 'लव जिहाद' से दम तोड़ती बेटियां, आखिर कब तक जिंदगियों से खेलते रहेंगे दरिंदे ?

'अब भी जिसका खून न खौले, वो जीते जी मर चुका..', साक्षी की निर्मम हत्या पर फूटा बागेश्वर बाबा का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -