Share:
'अब भी जिसका खून न खौले, वो जीते जी मर चुका..', साक्षी की निर्मम हत्या पर फूटा बागेश्वर बाबा का गुस्सा
'अब भी जिसका खून न खौले, वो जीते जी मर चुका..', साक्षी की निर्मम हत्या पर फूटा बागेश्वर बाबा का गुस्सा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में नाबालिग हिन्दू लड़की साक्षी की हत्या करने वाले साहिल पिता सरफराज को अदालत ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस अब साहिल से पूछताछ कर रही है। साहिल को पुलिस ने सुबह 10 बजे न्यायालय में पेश किया, जहाँ से उसे 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। साहिल को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अरेस्ट किया था।

वहीं, इस जघन्य हत्याकांड पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने कहा है कि हम इसीलिए सनातन की मांग करते हैं। उन्होंने तीखे शब्दों में कहा कि इस हत्याकांड को देख कर भी जिसका खून ना खौले, वह जीते जी मर चुका है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि इस हत्याकांड को देखने के बाद हमारे भाइयों का खून खोलना चाहिए और हम इसीलिए सनातन की मांग करते हैं। बता दें कि, दिल्ली में सरेआम की गई साक्षी की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही है और लोग साहिल को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। 

 

उधर, दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'ये दर्दनाक हत्या दिल्ली में हो रही है, एक और नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल कुचल कर मारा जा रहा है, मारने वाला साहिल s/o सरफ़राज़, गली गली में कितनी केरला स्टोरी ?, श्रद्धा को अभी तक न्याय नहीं मिला और ना जाने कितनी और श्रद्धा इस हैवानियत का शिकार हर दिन बन रहीं हैं।' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'अगर नाम झूठा बताता है तो प्यार नहीं जिहाद है, अगर पहचान झूठी बताता है तो प्यार नहीं जिहाद है, अगर नक़ली कलावा बांधकर आता है तो प्यार नहीं जिहाद है, अगर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता है तो प्यार नहीं जिहाद है, एक बिटिया को लव जिहाद के ज़हर से बचाना मतलब एक हज़ार कन्याओं के पूजन के बराबर पुण्य कमाना।' 

बता दें कि, साक्षी की सहेली ने बताया है कि, साहिल भी हिन्दू बनकर ही साक्षी से मिला था और जब उसे गिरफ्तार किया गया, तो उसके हाथों में कलावा भी बंधा हुआ था। साक्षी की हत्या करने के बाद साहिल बुलंदशहर फरार हो गया था और वहां पर अपनी बुआ के घर में छिपा हुआ था। पुलिस ने उसे बुलंदशहर से अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर में वह घर में रहकर ही टीवी पर हत्या के बाद की पूरी घटना देख रहा था। ऐसे में उसके परिवार वालों पर भी शक गहरा रहा है कि, वो इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भी कातिल का साथ दे रहे थे। 

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को जमानत देने से दिल्ली हाई कोर्ट का इंकार, जज ने की बेहद अहम टिप्पणी

बारिश और ओलावृष्टि से फसल को हुआ नुकसान, फांसी पर झूल गए दो अन्नदाता

कश्मीर में एक और हिन्दू की टारगेट किलिंग, लश्कर के आतंकियों ने बीच सड़क पर मारी 3 गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -