'इतनी हिम्मत नहीं कि नालंदा से बाहर चुनाव लड़ सकें', इस नेता ने CM नीतीश पर कसा तंज
'इतनी हिम्मत नहीं कि नालंदा से बाहर चुनाव लड़ सकें', इस नेता ने CM नीतीश पर कसा तंज
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश के फूलपुर या मिर्जापुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अधयक्ष के इस बयान के पश्चात् बिहार में राजनीति तेज हो गई है। दरअसल, ललन सिंह ने कहा है कि इन दोनों लोकसभा क्षेत्र की जनता चाहती है कि नीतीश कुमार वहां से चुनाव लड़ें। इसी बयान पर अब बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने भी हमला बोला है। 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह नीतीश कुमार को फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़वा रहे हैं। वैसे तो माननीय जी की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह नालंदा से बाहर बिहार में भी कहीं चुनाव लड़ सकें। किन्तु यदि पीएम का सपना देखना है तो फूलपुर से चुनाव अवश्य लड़ना चाहिए। संजय जायसवाल ने नीतीश एवं तेजस्वी की वो तस्वीर भी साझा की है, जिसमें दोनों दो लाल रिबन काट रहे हैं।

वही अपनी ट्वीट में संजय जयसवाल ने आगे लिखा है "वैसे भी बिहार में अब माननीय नीतीश कुमार की यह हैसियत रह गई है कि जिस भवन का उद्घाटन करने वह जाते हैं, वहां पर दो उद्घाटन का रिबन लगा रहता है।" इसमें संजय जायसवाल ने दो रिबन वाली तस्वीर भी साझा की है। इस पोस्ट पर लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं तथा ये पोस्ट वायरल हो गया है। आगे संजय जायसवाल ने लिखा है, "ऊपर वाला रिबन तेजस्वी जी काटते हैं तथा नीचे वाले रिबन नीतीश जी के हिस्से में आता है। इतिहास की यह पहली घटना होगी कि जब किसी भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री जी करें तो वहीं दूसरा रिबन काटकर उद्घाटन उस विभाग का मंत्री करे। फिर भी मुझसे यह सवाल किया जाता है कि मैं माननीय नीतीश जी को रबर स्टैंप मुख्यमंत्री क्यों बोलता हूं।"

यूपी के स्कूलों को हाईटेक बनाएगी योगी सरकार, हर विद्यालय में बांटे जाएंगे टैबलेट

'कितना खर्च आया था...', BJP नेता ने CM भूपेश से क्यों पूछा ये सवाल?

राजस्थान कांग्रेस में टूट के आसार, पायलट के नाम पर फिर हुआ बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -