राजस्थान कांग्रेस में टूट के आसार, पायलट के नाम पर फिर हुआ बवाल
राजस्थान कांग्रेस में टूट के आसार, पायलट के नाम पर फिर हुआ बवाल
Share:

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। अशोक गहलोत सरकार में खेल मंत्री अशोक चंदना ने अपने उस ट्वीट का मतलब बताया है जो इसी हफ्ते उन्होंनो पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को टार्गेट करते हुए किया था। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 2020 से ही पायलट के समर्थक उन्हें सोशल मीडिया पर ‘गाली’ दे रहे हैं।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे ट्वीट से मेरा मतलब यह था कि यदि हमारे समर्थक आप (सचिन पायलट) पर जूते और चप्पल फेंकते हैं, जैसे आप अपने समर्थकों को करने देते हैं, तो सियासत से बाहर होना निश्चित है; हम में से कोई एक बचेगा, या कोई नहीं। सोमवार को, गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन के मौके पर आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर पायलट समर्थकों द्वारा हिंडोली विधायक और गहलोत सरकार में खेल मंत्री पर जूते फेंके थे।

इसके बाद अशोक चंदना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “मुझ पर जूता फेंकवाकर सचिन पायलट अगर सीएम बने तो जल्दी से बन जाए क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है। जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूँ।' हालांकि, सचिन पायलट ने उनके इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बता दें कि जिस कार्यक्रम में अशोक चंदना के साथ यह घटना हुई, उस कार्यक्रम में सचिन पायलट नहीं पहुंचे थे।

भ्रष्टाचार मामले में 4 दिन की रिमांड पर भेजे गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, वक्फ बोर्ड में घोटाला

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1 लाख लोगों ने किया रक्तदान, बना विश्व रिकॉर्ड

'मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर गाड़कर पत्थरों से मारा जाए..', लखीमपुर केस में सपा सांसद की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -