'कितना खर्च आया था...', BJP नेता ने CM भूपेश से क्यों पूछा ये सवाल?
'कितना खर्च आया था...', BJP नेता ने CM भूपेश से क्यों पूछा ये सवाल?
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता एवं MLA अजय चंद्राकर ने सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा-  'माननीय मुख्यमंत्री कांग्रेसी, छत्तीसगढ़ बनने के बाद सबसे पहले MLA खरीदी कांग्रेस ने की थी। सांसद खरीदी नरसिम्हा राव के अल्पमत सरकार को बचाने के लिए की गई थी। (दल बदल कानून बनने के पश्चात्) उस वक़्त आप सरकार में थे। कितना खर्च आया था...? कांग्रेस को रोज आईना देखना चाहिए...।'

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होकर रायपुर लौटने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी की तैयारियों एवं सेवा पखवाड़ा पर तंज कसा था। सीएम ने कहा था कि बीजेपी के पास तो इफरात पैसा है। सभी बच्चों को अंगूठी बांटे, अच्छी बात है। तमिलनाडु क्यों पूरे देशभर के बच्चों को बांटे। उनके पास तो इतना रुपया है कि विधायक-सांसद सबको खरीद रहे हैं। अंगूठी दे देना कौन सी बड़ी बात है। 

आपको बता दें कि तमिलनाडु की बीजेपी इकाई ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को पैदा होने वाले बच्चों को अंगूठी बांटने की घोषणा की थी। केंद्रीय मत्स्य पालन और सूचना-प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन यह घोषणा की थी। उन्होंने चेन्नई स्थित सरकारी RSRM अस्पताल को इसके लिए चुना था। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी, जिसका दाम 5 हजार रुपये तक होगा।

अखिलेश ने कहा- चीते दहाड़े क्यों नहीं..? लोग बोले- ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाने का कोई फायदा नहीं निकला

विधायक शुक्ला ने 600 नागरिकों को करवाई अयोध्या यात्रा, प्रधानमंत्री मोदी को की यात्रा समर्पित

नक्षत्र वाटिका धुंधडका में सांसद, जिला पंचायत अध्यक्षा ने किया वृक्षारोपण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -