'लोकतंत्र नहीं, आपका परिवार खतरे में है...', बिना नाम लिए अमित शाह ने बोला राहुल गांधी पर हमला
'लोकतंत्र नहीं, आपका परिवार खतरे में है...', बिना नाम लिए अमित शाह ने बोला राहुल गांधी पर हमला
Share:

कौशांबी: यूपी के कौशांबी महोत्सव-2023 के शुभारंभ समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल हुए तथा कार्यक्रम को संबोधित भी किया, इसके चलते उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। संसद में हंगामे से लेकर राहुल गांधी के लोकतंत्र वाले बयान पर अमित शाह ने खूब हमला किया तथा कहा कि लोकतंत्र खतरे में नहीं है। राहुल गांधी का नाम लिए बिना अमित शाह ने कहा कि भारत का लोकतंत्र खतरे में नहीं है, बल्कि आपका परिवार खतरे में है।

गृह मंत्री अमित शाह ने गांधी परिवार के किसी भी सदस्य का बिना नाम लेते हुए बोला कि ‘लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारवाद एवं तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था। शाह ने यह भी बोला कि ‘कल ही संसद समाप्त हुई। स्वतंत्रता के इतिहास में यह कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया। इसकी वजह है कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया। राहुल गंधी इस सज़ा को चुनौती दें। आपने संसद के समय को बली चढ़ा दिया है।’

राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द होने पर उन्होंने बोला कि अहमदाबाद के सूरत की एक अदालत ने राहुल गांधी को यह सजा दी। सजा होते ही सांसदीय चली जाती है वो चाहे कोई भी हो। अबतक 17 विधायक सांसदों की सदस्यता जा चुकी है। राहुल जी की भी हुई है, अब इसमें कांग्रेस वालों ने काले कपड़े पहन कर संसद बंद करवा दिया। मैं राहुल गांधी जी को बोलना चाहता हूं कि कानून का पालन करना हर एक नागरिक का धर्म होता है।

उर्फी जावेद के खिलाफ सड़क पर उतरी ये लड़की, बोली- 'बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा...'

इशरत जहाँ बिहार की बेटी और मनीष कश्यप आतंकी, वाह नितीश कुमार ! - विधायक त्रिपाठी का हमला

अब फर्जी ख़बरों का Fact Check खुद करेगी सरकार, सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर लगेगी लगाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -