दिल्ली में मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा :अरविन्द केजरीवाल
दिल्ली में मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा :अरविन्द केजरीवाल
Share:

लुधियाना: शुक्रवार रात दिली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा एक बैठक की गई. जिसमे एनजीओ, डॉक्टर, एडवोकेट, होटल व मेडिकल प्रोफेशन से जुड़े प्रमुख लोग शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा, दिल्ली में उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है। यहां तक कि उनके पास दिल्ली में चपरासी बदलने तक का अधिकार तक नहीं छोड़ा.

उन्होंने कहा कि मेरी नीयत में खोट नहीं हैं. पार्टी पर प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक कीचड़ उछाल रहे हैं. केजरीवाल ने लुधियाना में देर रात तक गुपचुप बैठकें की. पक्खोवाल रोड स्थित शहर के प्रमुख होटल कीज में एक बैठक बुद्धिजीवियों के साथ रखी गई. इसमें कुछेक कार्यकर्ताओं को छोड़ मीडिया को भी नहीं शामिल किया गया. 

साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली में कराए कार्यो के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि 2017 तक सब घरों में पाइप से पानी जाएगा. 31 दिसंबर तक एक हजार मुहल्ला क्लीनिक बनेंगे. इसके साथ ही आठ हजार क्लास रूम बनाने सहित वैट को आधा किए जाने जैसे काम किए हैं.

एक साथ तीन मंत्रियों के स्कैंडल निकालने का मतलब सब समझ सकते हैं. हमारे पास पंजाब में चुनाव लड़ने को पैसा नहीं है, इसलिए चुनाव जनता को लड़ना है. दिल्ली के राजौरी गार्डन के विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि पंजाब कृषि आधारित प्रदेश है. यहां एग्रो और फूड प्रोसेसिंग पर काम होना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -