नौकरी मांग रही युवती को AAP मंत्री बलकार सिंह ने दिखाया प्राइवेट पार्ट ! महिला आयोग ने की जांच और कार्रवाई की मांग
नौकरी मांग रही युवती को AAP मंत्री बलकार सिंह ने दिखाया प्राइवेट पार्ट ! महिला आयोग ने की जांच और कार्रवाई की मांग
Share:

अमृतसर: राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने पंजाब की AAP सरकार में मंत्री बलकार सिंह के खिलाफ अनुचित यौन आचरण में शामिल होने के आरोपों पर गंभीर चिंता व्यक्त की है और मामले की त्वरित और निष्पक्ष जांच की मांग की है। ये आरोप भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा प्रकाश में लाए गए, जिन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) के सदस्य बलकार सिंह पर अनुचित यौन आचरण में शामिल होने का आरोप लगाया।

 

बग्गा के अनुसार, बालकर सिंह रोजगार तलाश रही एक महिला के साथ वीडियो कॉल के दौरान यौन गतिविधि में शामिल थे। भाजपा के कई नेताओं ने सोमवार को AAP मंत्री का कथित वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक शख्स, कथित तौर पर बलकार सिंह एक महिला को अपने प्राइवेट पार्ट दिखा रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवती ने कथित तौर पर नौकरी के लिए AAP मंत्री से संपर्क किया था. मंत्री ने वीडियो कॉल पर युवती को कपड़े उतारने के लिए विवश किया और उसे अपने प्राइवेट पार्ट भी दिखाए। NCW ने अपनी अध्यक्ष रेखा शर्मा के नेतृत्व में कथित व्यवहार की कड़ी निंदा की है। NCW ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि रेखा शर्मा ने मामले में त्वरित और निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) से तत्काल हस्तक्षेप का आह्वान किया है। NCW ने घटना पर तीन दिनों के भीतर एक व्यापक रिपोर्ट सौंपने का अनुरोध किया है।

NCW ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि, "राष्ट्रीय महिला आयोग एक ट्विटर पोस्ट से गंभीर रूप से परेशान है, जिसमें पंजाब के विधायक श्री बलकार सिंह पर अनुचित आचरण का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट की गई हरकतें, यदि प्रमाणित होती हैं, तो IPC की धारा 354 और 354 बी के तहत गंभीर उल्लंघन हैं, जो सीधे तौर पर एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाती हैं। रेखा शर्मा इस घटना की कड़ी निंदा करती हैं। इस तरह के व्यवहार और त्वरित और निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए @DGPPunjabPolice से तत्काल हस्तक्षेप का आह्वान, 3 दिनों में एक व्यापक रिपोर्ट प्रस्तुत करें।”

'डॉक्टर ने परसों ही पर्चा दिया, सिर्फ 7 दिन का विस्तार चाहिए..', केजरीवाल की याचिका पर क्या बोली सुप्रीम कोर्ट ?

मिजोरम में बड़ा हादसा, पत्थर की खदान ढहने से 10 लोगों की मौत

'लोगों को राहत प्रदान करना मेरी प्राथमिकता..', INDIA गठबंधन की बैठक में जाने से ममता बनर्जी ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -