‘एक ही चिता पर करना अंतिम संस्कार…’ लिखकर 2 भाइयों ने एक साथ की खुदखुशी
‘एक ही चिता पर करना अंतिम संस्कार…’ लिखकर 2 भाइयों ने एक साथ की खुदखुशी
Share:

कन्नौज: यूपी के कन्नौज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ आर्थिक तंगी से तंग आकर दो सगे भाइयों ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों भाइयों के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। शव मिलने की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों के पास पुलिस को एक झोला बरामद हुआ। उसमें रखी डायरी में मिले मोबाइल नंबर से मृतक लोगों की शिनाख्त हुई।

पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। हत्या या हादसा इसको लेकर पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, दोनों भाइयों ने खुदखुशी की है। दोनों मृतक भाई बुजुर्ग थे और एक दूसरे का सहारा थे। 15 दिन पहले वह अपने गांव लौटे थे। जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के जसोदा कस्बा के ईंट भट्ठा के सामने रेलवे ट्रैक पर दोनों वृद्ध भाइयों के शव मिले। मृतक लोगों की पहचान तालग्राम कस्बे के मौहल्ला गड़ी पोखर निवासी 75 वर्षीय सियाराम वाल्मीकि और उनके छोटे भाई 70 वर्षीय श्री कृष्ण वाल्मीकि के रूप में हुई। दोनों अविवाहित थे तथा एक साथ रहते थे। आर्थिक तंगी के चलते एक वर्ष पहले उन्होंने अपना मकान बेच दिया था। उन्हें आसपास के लोग खाने को दे दिया करते थे।

पुलिस ने बताया, रेलवे ट्रैक पर दो शव मिले थे। मृतक सगे भाई थे। उनके पास से एक झोला बरामद हुआ जिसमें रखी डायरी में लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क करने से मृतक लोगों की पहचान हुई। मृतक आर्थिक रूप से कमजोर थे। दोनों के पास अपना कोई घर नहीं था। 3 दिन पहले वह गांव से हरदोई जाने की बात बोलकर गए थे। ग्रामीणों के अनुसार, दोनों भाई झाड़फूंक करने का काम करते थे। 15 दिन पहले वह गांव वालों से कर गए थे कि उन दोनों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार करना। मृतक लोगों  के पड़ोसियों ने पोस्टमार्टम के पश्चात् दोनों के शवों का एक साथ दाह संस्कार किया।

'डॉक्टर ने परसों ही पर्चा दिया, सिर्फ 7 दिन का विस्तार चाहिए..', केजरीवाल की याचिका पर क्या बोली सुप्रीम कोर्ट ?

मिजोरम में बड़ा हादसा, पत्थर की खदान ढहने से 10 लोगों की मौत

'लोगों को राहत प्रदान करना मेरी प्राथमिकता..', INDIA गठबंधन की बैठक में जाने से ममता बनर्जी ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -