वजन घटाकर फैट से फिट हुईं सलमान खान की बहन, बन चुकीं हैं सोशल मीडिया स्टार
वजन घटाकर फैट से फिट हुईं सलमान खान की बहन, बन चुकीं हैं सोशल मीडिया स्टार
Share:

टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार हैं, जो आज इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। जी हाँ और इसी लिस्ट में शामिल हैं आशिका भाटिया। आशिका के इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की ये संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि आज के समय में आशिका सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, हालाँकि एक वक्त पर उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल भी किया है। सूरत, गुजरात की रहने वाली आशिका भाटिया ने 9 साल की उम्र टेलीविजन शो मीरा से अपने करियर की शुरुआत की थी।

IFFI 2022 में लता दीदी और बप्पी लाहिरी को दी जाएगी खास श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि इस शो में आशिका ने मीरा के बचपन के रोल अदा किया था। इस शो के बाद वह 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'परवरिश।। कुछ खट्टी कुछ मीठी' और 'स्वाभिमान' जैसे कई पॉपुलर शोज में नजर आईं। वह सलमान खान कि बहन का किरदार भी निभा चुकीं हैं। हालाँकि लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर आशिका के शॉर्ट्स वीडियो खूब वायरल हो गए। लेकिन कुछ समय बाद टिकटॉक को बैन कर दिया गया। उसके बाद इंस्टाग्राम रील्स ने दस्तक दे दी और आशिका वहां मशहूर हो गईं।

इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स आशिका के बढ़ते वजन को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगे। हालाँकि उसके बाद आशिका ने अपना वजन घटाया और अब वो सोशल मीडिया की स्टाइलिश और ग्लैमरस स्टार्स में से एक हैं। हालाँकि आशिका ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है और वह अब किसी शो में नहीं दिखती। ऐसे में सवाल यह है कि क्या आशिका को उनके मुताबिक रोल्स नहीं मिल रहे हैं? या फिर आशिका अब टीवी पर काम नहीं कर चाहतीं?

8 मंजिला पुश्तैनी घर में होगा रणबीर और आलिया की बेटी का ग्रैंड वेलकम, सज चुका है बेबी रूम

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -