ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी नंदनी के किरदार के लिए पहली पसंद
ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी नंदनी के किरदार के लिए पहली पसंद
Share:

तमिल फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की आने वाली मूवी पोन्नियिन सेल्वन इन दिनों सुर्खियों में हैं। तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयराम रवि स्टारर निर्देशक मणिरत्नम की मूवी को लेकर खासा बज है। मूवी 28 अप्रैल के दिन सिनेमाघर पहुंच चुकी है। इस फिल्म का पहला पार्ट खासा हिट साबित हुआ। 

फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 500 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी। जिसके उपरांत से ही फिल्म के दूसरे पार्ट पर हर किसी की नजर है। इधर, अब इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प सूचना होने वाली है। मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन लीड एक्ट्रेस नंदिनी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी नंदिनी के छल की ओर ही ईर्दगिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है। मगर क्या आप जानते हैं कि इस मूवी के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन पहली पसंद नहीं थीं।

नंदिनी के किरदार में अनुष्का शेट्टी को कास्ट करना चाहते थे मेकर्स: खबरों का कहना है कि  ऐश्वर्या राय बच्चन से पहले निर्माताओं ने नंदिनी के किरदार के लिए साउथ स्टार अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया था। बाहुबली में देवसेना के किरदार से लोगों के दिलों पर राज कर चुकीं अदाकारा अनुष्का शेट्टी के मेकर्स भी बहुत इंप्रेस थे। इसलिए नंदिनी के किरदार में सबसे पहले उन्हें ही अप्रोच किया गया था। हालांकि अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

ध्रुव सरजा की फिल्म KD THE DEVIL में रेश्मा नानैया इस किरदार में आएंगी नजर

पीएम मोदी के सवाल से उड़े मलयालम अभिनेता के होश, जानिए एक्टर ने दिया कैसा रिएक्शन

साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -