दिल तो बच्चा है जी, किंग खान
दिल तो बच्चा है जी, किंग खान
Share:

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जिसमे की यह दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि, पूर्व में दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. वैसे भी अभी फ़िलहाल शाहरुख खान के लिए एक और अच्छी बात यह पता चली है.

आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज, निर्माता-निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रॉडक्शन और बी.आर. फिल्म्स के बैनर तले तैयार सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' के प्रमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर शाहरुख खान ने कहा कि वह आज भले एक बड़े स्टार हैं और उनके नाम के साथ कई सफल फिल्मों की लिस्ट है, लेकिन उन्हें आज भी एक अच्छी कहानी या एक अच्छी स्क्रिप्ट को परखने की समझ नहीं है.

शाहरुख की मानें तो उन्होंने कई फिल्मों को बिना कहानी सुने ही साइन कर लिया था. शाहरुख ने कहा, 'आमतौर पर मुझे एक अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की समझ नहीं है. जब मैंने करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' साइन की तब भी कहानी को लेकर मेरी कोई समझ नहीं थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -