बांग्लादेश में रद्द हुआ नोरा फतेही का डांस शो, सरकार बोली- 'फिजूलखर्ची नहीं'
बांग्लादेश में रद्द हुआ नोरा फतेही का डांस शो, सरकार बोली- 'फिजूलखर्ची नहीं'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही हमेशा अपने डांस के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालाँकि उनके एक डांस कार्यक्रम को बांग्लादेश सरकार ने यह कहकर अनुमति नहीं दी कि वे फिजूलखर्ची में डॉलर खर्च नहीं करना चाहते। जी हाँ और इस बारे में जानकारी बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय द्वारा बीते सोमवार को नोटिस जारी करके दी। इस समय बांग्लादेश घटते विदेशी मुद्रा भंडार और महंगाई से जूझ रहा है। वहीँ अगर नोरा फतेही के बारे में बात करें तो उनको महिला नेतृत्व निगम द्वारा एक कार्यक्रम में डांस प्रोग्राम के लिए आमंत्रित किया गया था।

कब आएगा 'द कश्मीर फाइल्स' का पार्ट 2, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

हालाँकि अब बांग्लादेश सरकार की ओर जारी नोटिस में लिखा गया है, 'नोरा फतेही को वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गई।' जी दरअसल सरकार का तर्क है कि इस तरह की फिजूलखर्ची से उन्हें बचना चाहिए। इसीलिए यह कदम उठाया गया है। आप सभी को पता हो कि बांग्लादेश का विदेशी मुद्रा भंडार 12 अक्टूबर तक घटकर 36।33 बिलियन डॉलर हो गया है।

दुबई में परिवार और दोस्तों के साथ संजय कपूर ने मनाया जन्मदिन

जो एक साल पहले 46।13 बिलियन डॉलर था। जी हाँ और इस वक्त बांग्लादेश की मौजूदा आर्थिक स्थिति यह है कि वह करीब चार महीने के आयात को कवर कर सकता है। अब अगर हम नोरा फतेही के बारे में बात करें तो वह एक मोरक्को-कनाडाई परिवार से आती हैं। जी हाँ और उन्होंने 2014 में हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी। कुछ समय पहले ही वह महाठग सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती को लेकर भी चर्चा में आई थी और उन पर सुकेश से करोड़ों रुपये के लग्जरी गिफ्ट लेने का आरोप है।

साजिद खान पर भड़के अली फज़ल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाते हैं विक्की, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह घबराते हैं'

'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है', करण जौहर का क्रिप्टिक नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -