कब आएगा 'द कश्मीर फाइल्स' का पार्ट 2, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब
कब आएगा 'द कश्मीर फाइल्स' का पार्ट 2, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब
Share:

विवेक अग्निहोत्री ने जब से 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) फिल्म बनाई है तब से उनके चर्चे तेज हैं। आपको बता हो विवेक के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर कमाई की और सभी को धुल छटा दी। तकरीबन 15 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने 340 करोड़ रुपये सिर्फ सिनेमाघरों से कमा लिए थे। जी हाँ और कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी सुनाती इस फिल्म ने सभी को हिलाकर रख दिया। वहीं फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से लगातार यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट कब आएगा?

'प्लीज मुझे मत छोड़ो', राज कुंद्रा के ट्वीट से मची सनसनी

अब हाल ही में एक यूजर के कश्मीरी पंडितों पर आज भी हो रहे अत्याचार का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'घाटी में कश्मीरी पंडितों की लगातार हत्याएं हो रही हैं लेकिन खुद को हिंदुओं का ठेकेदार बताने वाली सरकार सो गई है। लगातार हत्याओं, अत्याचार से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। हालात बहुत खराब हैं। कश्मीरी पंडित 90 के दशक वाले संकट से गुजर रहे हैं।' जी हाँ और इस ट्वीट को श्रेयांश त्रिपाठी ने रीट्वीट करते हुए विवेक अग्निहोत्री को टैग कर दिया और पूछा- 'विवेक अग्निहोत्री इस पर एक कश्मीर फाइल्स बना सकेंगे क्या?' यह देखने के बाद विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट का जो जवाब दिया, वो जवाब करोड़ों यूजर्स के सवाल का जवाब है।

फिर क़ानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, 3.9 करोड़ की लग्जरी कार है वजह

जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- 'जी, काम चालू है। 2023 के मध्य तक इंतजार करें।' अब कई लोगों में ख़ुशी की लहर है और वह जल्द से जल्द 2023 के इंतज़ार में हैं। ऐसा माना जा रहा है साल 2023 के मिड तक कश्मीर फाइल्स का दूसरा पार्ट आ जाएगा। जी हाँ और इस फिल्म के जरिए फिर एक बार कश्मीरी पंडितों की तकलीफें और उनके दिल की बात देश तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी। आप सभी को बता दें कि आज भी कश्मीर से पंडितों की हत्याएं और दुर्व्यवहार की खबरें आ रही हैं और यह खबरें रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

ओम पुरी के करीब जाते ही कांपने लगता था इस एक्ट्रेस का शरीर, जमकर दिए थे बोल्ड सीन

एक्टर ही नहीं पायलट भी है ये मशहूर अभिनेता, जानिए कुछ अनसुने किस्से

शादी के बाद कितनी बदली कैटरीना कैफ की जिंदगी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -