साजिद खान पर भड़के अली फज़ल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात
साजिद खान पर भड़के अली फज़ल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात
Share:

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों धमाका हो रहा है। जी दरअसल शो के कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर विवाद चल रहा है और यह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि साजिद को लेकर सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपना विरोध कर चुके हैं और अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है अली फज़ल का। जी दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed), शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और मंदाना करीमी (Mandana Karimi) के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल (Ali Fazal) ने भी साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कुछ ही महीनों में कम होगा वजन, पीना शुरू कर दें ये ड्रिंक

जी दरअसल अली फज़ल (Ali Fazal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक फोटो शेयर किया है। आप देख सकते हैं ये फोटो साजिद खान का है। यह फोटो जलता हुआ नजर आ रहा है। जी हाँ और इसी के साथ एक हाथ भी नजर आ रहा है जिस पर MeToo लिखा हुआ है। #Metoo के आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) को बिग बॉस में देखकर कई अभिनेत्रियों ने शो के मेकर्स और सलमान खान पर गुस्सा निकाला है।

इस राज्य के कर्मचारियों को सरकार का बड़ा तोहफा, जानकर झूम उठेंगे आप

हालाँकि अब तक सलमान शो से साजिद को बाहर नहीं कर पाए हैं। जी दरअसल इन दिनों साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं और ऐसा होने से बिग बॉस मेकर्स और खुद सलमान खान भी परेशान हो गए हैं। हालाँकि देखना यह है कि साजिद शो से बाहर होते हैं या नहीं?

दिवाली के डेकोरेशन IDEA

8 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का हुआ समापन, 250 कैडेट्स हुए थे शामिल

खेलते-खेलते चली गई 10 वर्षीय मासूम की जान, वजह जानकर काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -