गोल्डन ड्रेस में नजर आया नोरा फतेही का कातिलाना अवतार, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
गोल्डन ड्रेस में नजर आया नोरा फतेही का कातिलाना अवतार, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। अपनी ग्लैमरस तथा हॉट फोटोज के कारण नोरा हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक बार फिर नोरा ने अपने जलवे बिखेरे हैं जिसे देखकर उनके प्रशंसक दीवाने हो गए हैं। नोरा ने गोल्डन रंग की ड्रेस में फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिससे प्रशंसकों की निगाहें नहीं हट रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने गोल्डन रंग का थाई हाई स्लिट गाउन फिल्मफेयर अवार्ड में पहना था। उन्होंने ये फोटोज तथा वीडियो अवॉर्ड फंक्शन से पहले साझा की थीं। नोरा की इन फोटोज तथा वीडियो पर कई स्टार्स ने कमेंट किए हैं। नोरा के प्रशंसक तो उनके इस लुक से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। उनकी तस्वीर को 16 लाख से अधिक व्यक्ति पसंद कर चुके हैं।

हाल ही में नोरा ने छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई थीं। जहां की तस्वीरों तथा वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत तहलका मचाया था। नोरा की विशेषता है कि हर बार उनका लुक अलग होता है। कभी वह बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं तो कभी ट्रेडिशनल लुक में। नोरा का ट्रेडिशनल अवतार भी बेहद पसंद किया जाता है। नोरा रिएलिटी शो बिग बॉस 9 का भाग बनी थीं। इस शो ने नोरा को एक अलग पहचान दिलाई थी। उसके पश्चात् वह डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में भी दिखाई दी थी। यहीं नोरा ने अपना टैलेंट जगत को दिखाया था। वह एक शानदार डांसर के साथ मार्शियल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं।

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में छिड़ी जबरदस्त जंग, जानिए क्या है वजह?

निक जोनास करने जा रहे थे पत्नी प्रियंका चोपड़ा को KISS, एक्ट्रेस ने ले डाली ये मजेदार सेल्फी

इस मशहूर अदाकारा को धक्का मारकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- औकात में रह, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -