दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में छिड़ी जबरदस्त जंग, जानिए क्या है वजह?
दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में छिड़ी जबरदस्त जंग, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर डायरेक्टर संजय लील भंसाली तथा दीपिका पादुकोण साथ में कई फिल्मों में कार्य कर चुके हैं। निर्माता तथा अभिनेत्री की इस लोकप्रिय जोड़ी को जादू भंसाली दोबारा अपनी मूवी में दोहराना चाहते थे। इसलिए उन्होंने दीपिका को कांटेक्ट किया था। लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि अभिनेत्री ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जिसके चलते भंसाली खफा हो गए हैं। दोनों के मध्य कोल्ड वॉर जैसी स्थिति हो गई हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को उनकी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक आइटम नंबर के लिए अप्रोच किया था। सूत्रों के अनुसार, दीपिका ने खास परफॉर्मेंस देने से इंकार करा दिया। इसके पश्चात् भंसाली ने अपने एक और प्रोजेक्ट जिसका नाम हीरा मंडी है, इसमें बतौर लीड अभिनेत्री कास्ट करने का प्रस्ताव दिया। लेकिन इस बार भी दीपिका ने नखरे बताते हुए उनकी इस मूवी में भी काम करने से इंकार कर दिया।

एक के पश्चात् एक दो प्रोजेक्ट के लिए इस ​प्रकार दीपिका पादुकोण का मना करना भंसाली को अखर रहा है। वे इस बात से खफा हैं कि दीपिका के साथ उनकी बांडिंग अच्छी होने के बाद भी उन्होंने काम करने से मना कर दिया। वे उनसे इस बात की आशा नहीं कर रहे थे। ऐसे में बताया जा रहा है कि दोनों के मध्य तब से चर्चा नहीं हुई है। वहीं अभिनेत्री की ओर से अभी ऐसी कोई बात सुनने में नहीं आई है। संजय भंसाली दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट के साथ एक और मूवी बनाने वाले हैं, जिसका नाम ‘बैजू बावरा” है। इसकी शूटिंग शीघ्र ही आरम्भ होनी थी। लेकिन भंसाली एवं दीपिका के बीच छिड़े इस कोल्ड वॉर का प्रभाव शूटिंग पर भी पड़ सकता है। 

इस मशहूर अदाकारा को धक्का मारकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- औकात में रह, वायरल हुआ वीडियो

'रहना है तेरे दिल में' के रीमेक में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी ये हसीना, मचेगा जबरदस्त धमाल

VIDEO: बच्चे फेंकना चाहते थे श्रद्धा कपूर पर कलरभरे पानी के गुब्बारें, एक्ट्रेस ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -