निक जोनास करने जा रहे थे पत्नी प्रियंका चोपड़ा को KISS, एक्ट्रेस ने ले डाली ये मजेदार सेल्फी
निक जोनास करने जा रहे थे पत्नी प्रियंका चोपड़ा को KISS, एक्ट्रेस ने ले डाली ये मजेदार सेल्फी
Share:

मनोरंजन जगत में बॉलीवुड से हॉलीवुड की यात्रा निर्धारित करने वाली प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उनके साथ-साथ उनके हस्बैंड निक जोनास भी बहुत सक्रीय रहते हैं तथा दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया के माध्यम से प्यार का एहसास दिलाते तथा अक्सर गिफ्ट भी देते हैं। प्रियंका और की एक फोटो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वही ये फोटो प्रियंका के हस्बैंड निक ने साझा की है। ये सेल्फी प्रियंका चोपड़ा ने ली है। निक ने सेल्फी पोस्ट करते हुए 'माई लव' इसके कैप्शन में लिखा है। 

फोटो में, प्रियंका मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही हैं तथा कैमरा की ओर देख रही हैं। जबकि निक ने टोपी पहनी हुई तथा वह सिर झुका कैमरे की ओर देख रहे हैं। निक ने इस फोटो में ब्लैक कैप तथा हुड वाला स्वेटशर्ट पहना हुआ है। प्रियंका हमेशा की भांति अपना फैशन प्वाइंट बता रही हैं। उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है। उन्होंने प्रिटेंड फोकस फर कोट पहना हुआ है, जिसकी फुल स्लीव पर सफेद लेयरे हैं तथा यह भीतर से गरम है। इस फोटो को साझा करते हुए निक ने दिला वाले इमोजी का उपयोग किया है तथा उसके आगे 'माई' यानी 'मेरा दिल' लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

 

प्रशंसक निक की इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, "आखिरकार एक फोटो! लव यू टू!" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "हे भगवान आपकी वाईफ बेहद ही क्यूट हैं।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "हे मेरे ईश्वर मैं आप दोनों को बेहद अधिक प्यार करती हूं।" बता दें कि प्रियंका और निक बीते कुछ समय से लंदन में रह रहे हैं। इससे पहले ब्रिटेन में लॉकडाउन लगने के कारण निक और प्रियंका बहुत दिनों से अलग रह रहे थे।

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में छिड़ी जबरदस्त जंग, जानिए क्या है वजह?

इस मशहूर अदाकारा को धक्का मारकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- औकात में रह, वायरल हुआ वीडियो

'रहना है तेरे दिल में' के रीमेक में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी ये हसीना, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -