साल 2020 को गाली के जैसे यूज करेगी यह एक्ट्रेस

साल 2020 को गाली के जैसे यूज करेगी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपने डांस के कारण मशहूर होने वाली नोरा फतेही को आप सभी ने अब तक कई गानों पर बेहतरीन डांस करते हुए देखा होगा. जी दरअसल वह अपने डांस के कारण मशहूर हैं और लाखों दिलों को जीत चुकीं हैं. वहीं अब नोरा ने बताया है कि वह साल 2020 से बहुत नाराज हैं. जी हाँ उन्हें इस साल से ही नफरत हो गई है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अब इस साल को गाली के रूप में यूज करने का निर्णय लिया है. वहीं इसे लेकर उन्होंने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह 2020 को गाली के रूप में यूज करती दिख रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलबर गर्ल ने लिखा, 'नई गाली की चेतावनी, दो हजार बीस हो तुम... 2020 किसी को अपमानित करने का नया तरीका... इसे ट्राई कर देखो.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस वीडियो में नोरा कहती हैं, 'बस बहुत हुआ, मैं अब से 2020 को एक गाली के रूप में इस्तेमाल करने वाली हूं. ऐ 2020 चल यहां से. एक नंबर की दो हजार बीस हो तुम, दफा हो जाओ. माय वे ऑर द हाईवे, माय वे. बस इतना ही.' वैसे नोरा फतेही ने अपने डांस से तहलका मचा चुकी हैं.

अब तक उन्होंने अपने डांस से लाखों दिलों में अपने लिए जगह बना ली है, आज आलम यह है कि हर एक व्यक्ति उनका दीवाना हो चला है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया था. आपको बता दें कि उनके गानों में 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी साकी', 'एक तो कम जिंदगानी' और 'गर्मी सॉन्ग' शामिल है.

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर