लॉकडाउन में नोरा को नहीं आ रही नींद, शेयर किया वीडियो

इस समय चारों तरफ केवल कोरोना वायरस का कहर देखने के लिए मिल रहा है और इसी के चलते नेशनल लॉकडाउन चल रहा है. आप जानते ही होंगे बीते कई दिनों से सेलेब्स अलग-अलग गतिविधियों के सहारे अपने आपको बिजी रखने की कोशिश कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं एक्टर और डांसर नोरा फतेही. वह इन दिनों टिकटॉक वीडियो के सहारे अपना समय बिता रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

अब हाल ही में उन्होंने फनी अंदाज में बताया है कि वे नींद ना आने की समस्या से जूझ रही हैं. जी दरअसल नोरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''जब भी मैं सोने की कोशिश करती हूं तो अनिद्रा का रोग मुझे घेर लेता है. लेकिन ऐसा क्यों हो रहा है? क्या कोई और इंसान भी इस चीज से रिलेट कर सकता है?''

इस समय नोरा का ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इसकी तारीफों में लगा हुआ है. वैसे इससे पहले नोरा ने लॉकडाउन में अपने डांस वीडियोज भी शेयर किए थे. वह इस समय का सदुपयोग करते हुए कई डिशेज भी तैयार कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि नोरा इसके अलावा अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं और होम वर्कआउट्स के सहारे अपने आपको फिट रखने की कोशिश करती हैं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि जल्द ही नोरा फतेही अजय देवगन स्टारर भुज द प्राइड फिल्म में दिखाई देंगी.

बॉलीवुड में एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, इस निर्देशक का हुआ निधन

शराब की दुकानों पर भीड़ देखकर भड़कीं मलाइका, कहा- 'माहौल ही खराब होगा'

शराब की लाइन में लड़कियों को देख भड़का यह डायरेक्टर तो सोना मोहपात्रा ने लगा दी क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -