शराब की दुकानों पर भीड़ देखकर भड़कीं मलाइका, कहा- 'माहौल ही खराब होगा'

इस समय लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है. वहीँ तीसरे चरण में देश में भी कुछ चुनिंदा जगहों पर शराब की दुकानें खुलीं, लेकिन यहां उमड़ी भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों को तार-तार कर दिया. किसी ने इसका पालन नहीं किया शराब के लिए लोग दौड़ पड़े और किसी को दुरी बनाये रखने का ख्याल नहीं आया. इस दौरान हालात को काबू करने के लिए पुलिस को कई स्थानों पर बल प्रयोग करना पड़ा.

वहीँ स्थिति खराब होती देख कुछ घंटों बाद ही कई दुकानों को बंद कराना पड़ा और अब शराब की ब्रिकी के लिए ऐसी भगदड़ देखकर कई सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इस फैसले को गलत बताते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता ऐसी क्या जल्दी थी जो शराब की दुकान खोली गयी और ये कोई जरूरत का सामान भी नहीं. ये बहुत ही खराब आइडिया है. इससे घरेलू हिंसा, बच्चों के प्रति हिंसा और माहौल ही खराब होगा.'

आप सभी को यह भी बता दें कि देश में कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन 3.0 सोमवार से लागू हो गया. इसी दौरान गृह मंत्रायल ने देश के कई शहरों में शराब की बिक्री की इजाजत दी थी.. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखने की भी हिदायत दी थी लेकिन पहले ही दिन देश के तमाम शराब के ठेके पर इसका किसी ने पालन नहीं किया और अंजाम यह हुआ शराब की कई दुकानों को बंद करवाना पड़ा.

लघु फिल्म पर काम कर रहीं हैं चित्रांगदा सिंह

पति के निधन के 5 दिन बाद नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

कच्चे आम की तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी दीपिका, फैंस ने पूछा- 'गर्भवती हो क्या'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -