आईफा अवार्ड में धमाका करेंगी नोरा, वीडियो हो रहा वायरल
आईफा अवार्ड में धमाका करेंगी नोरा, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

आईफा अवार्ड का आगाज जल्द ही शुरू होने वाला है। जी हाँ और इस बार भी अबू धाबी बॉलीवुड सितारे मस्ती के साथ ही अपने-अपने स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। अब इन सभी के बीच शो के होने से पहले नोरा फतेही (NoraFatehi ) का एक किलर डांस वीडियो सामने आया है। इसमें नोरा आईफा के स्टेज पर गजब का डांस करती हुई दिख रही हैं। आपको बता दें कि नोरा के इस डांस वीडियो को आईफा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

इसको शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-''नोरा फतेही निश्चित रूप से अपने शानदार मूव्स से हमारा दिल चुराना जानती हैं और हम उन्हें जल्द ही फिर से देखने के लिए तैयार हैं। इस अद्भुत अनुभव को याद को शामिल करने के लिए #IIFA2023 के लिए अभी अपने टिकट बुक कर लें।'' आप सभी को बता दें कि आईफा इवेंट 10 और 11 फरवरी, 2023 को अबू धाबी के यास द्वीप पर आयोजित किया जाएगा। इसमें म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री के लोग एक स्टेज पर साथ आने वाले हैं।

जी हाँ और अबू धाबी के पास बसे जिस यास द्वीप पर यह शो का होना पहले ही तय है और यह दूसरी बार कि यहां अबू धाबी यह शो एक बार फिर से आयोजित किया जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि इस बार भी रणवीर सिंह इस शो को होस्ट करने वाले हैं। शो लेकर पहले ही बज बना हुआ है क्योंकि शो में नोरा-रणवीर के अलावा सलमान खान, वरुण धवन, करण जौहर और कृति सेनन सहित अन्य फिल्मी हस्तियां इस समारोह में हिस्सा लेंगी।

नजर हटी-दुर्घटना घटी: वाहन चेकिंग में जुटे दारोगा की बाइक उड़ा ले गए चोर

दिल्ली में क्यों नहीं थम रहे Acid Attack के मामले? बिक्री पर बैन के बावजूद 3 साल में 32 केस

जीते तो भी दंगे, हारे तो भी दंगे.., जल रहा फ्रांस, लेकिन जलाने वाला कौन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -